Advertisment

Viral Video : जब भेड़िये अचानक युवक पर कर देते हैं पर हमला, दिल दहला देगा ये वीडियो

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हाल ही में भेड़ियों के हमलों की घटनाएं सामने आई हैं, जहां इन जंगली जानवरों ने 10 से अधिक लोगों को अपना शिकार बना लिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हाल ही में भेड़ियों के हमलों की घटनाएं सामने आई हैं, जहां इन जंगली जानवरों ने 10 से अधिक लोगों को अपना शिकार बना लिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को भेड़ियों के झुंड के बीच घिरा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो में युवक के हाथ में मांस का एक टुकड़ा है, जिसे वह बार-बार भेड़ियों के सामने रखता और हटाता है. हैरानी की बात यह है कि युवक को भेड़ियों से बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है और वह उनकी मौजूदगी में भी बेखौफ नजर आ रहा है.

Advertisment

भेड़िए आमतौर पर होते हैं खतरनाक

वीडियो में देखा जा सकता है कि भेड़िए लगातार उस मांस के टुकड़े पर झपटने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन युवक बड़ी चतुराई से मांस को उनके पास से हटा लेता है. यह दृश्य बेहद जोखिमभरा है, क्योंकि भेड़िए आमतौर पर आक्रामक स्वभाव के होते हैं और अपनी भूख मिटाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इस वीडियो ने लोगों के बीच चर्चा का विषय बना दिया है, क्योंकि हाल ही में यूपी के बहराइच, लखीमपुर खीरी, और आस-पास के जिलों में भेड़ियों द्वारा कई लोगों पर हमले की घटनाएं सामने आई हैं.

ये भी पढ़ें- रील के चक्कर में ऊंची पहाड़ी से गिरी युवती, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

Advertisment

आखिर कहां का है वायरल वीडियो?

वायरल हो रहा यह वीडियो इन घटनाओं के संदर्भ में और भी अधिक भयावह प्रतीत होता है. लोग इस युवक की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन साथ ही उसे बेवकूफी भी मान रहे हैं, क्योंकि भेड़ियों के साथ इस तरह का जोखिम लेना किसी भी सामान्य स्थिति में जानलेवा हो सकता है.

Advertisment

विशेषज्ञों का कहना है कि भेड़ियों के झुंड से घिरे होने पर इंसान के पास बचने के बहुत कम मौके होते हैं, और ऐसी स्थिति में संयम और दूर रहना ही सबसे सुरक्षित उपाय होता है.  हालांकि यह वीडियो कहां का है और कब शूट किया गया है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर अचंभित हैं.

ये  भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच बाइक पर कपल का खुलेआम रोमांस, देख शर्म से झुक जाएंगी नजरें

Bahraich Wolves Story Viral UP Viral Video Bahraich Wolves Terror
Advertisment
Advertisment