Advertisment

Viral Video : जान बचाने गए युवक पर महिला का हमला, देख वीडियो हिल जाएंगे आप!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अप्रत्याशित और विचित्र घटना देखने को मिल रही है. वीडियो में एक महिला स्कूटी से गिर जाती है और उसके बाद जो होता है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि जब महिला सड़क पर गिरी पड़ी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL BIKE ACCIDENT VIDEO

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अप्रत्याशित और विचित्र घटना देखने को मिल रही है. वीडियो में एक महिला स्कूटी से गिर जाती है और उसके बाद जो होता है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि जब महिला सड़क पर गिरी पड़ी होती है, तो एक युवक उसकी मदद के लिए दौड़ता है. लेकिन जैसे ही युवक उसे बचाने की कोशिश करता है, स्थिति पूरी तरह से बदल जाती है और एक अजीब मोड़ ले लेती है.

महिला भड़क जाती है

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला स्कूटी लेकर सड़क पर गिरी हुई है. इस घटना को देखकर एक युवक उसकी मदद के लिए आगे आता है और उसे उठाने की कोशिश करता है. लेकिन उसके बाद जो होता है, वह चौंकाने वाला है. महिला अचानक उस युवक पर भड़क जाती है, जो उसकी मदद कर रहा होता है. महिला न सिर्फ उसे डांटने लगती है, बल्कि उसे मारने भी लगती है. यह देखकर वहां से गुजर रहे दो अन्य युवक भी रुक जाते हैं और स्थिति को बिना समझे बचाने वाले युवक पर हमला कर देते हैं

आखिर ये क्यों हुआ?

इस वीडियो को देखने पर लोगों को यह समझने में मुश्किल हो रही है कि आखिरकार महिला ने मदद करने वाले युवक पर क्यों हमला किया. हालांकि, वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह एक स्क्रिप्टेड वीडियो हो सकता है, जिसे सिर्फ मनोरंजन या सोशल मीडिया पर वायरल होने के उद्देश्य से बनाया गया हो. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई लोग इस घटना पर हैरानी जता रहे हैं कि आखिर कोई व्यक्ति मदद करने पर इस तरह का व्यवहार कैसे कर सकता है. एक यूजर ने लिखा, "यह बेहद अजीब है. अगर कोई आपकी मदद कर रहा है, तो उस पर गुस्सा क्यों? यह समझ से परे है."

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! दो लड़कियों में ऐसी लड़ाई, देख शर्म से झुक जाएंगी नजर!

मकसद सिर्फ व्यूज और लाइक्स बटोरना

वहीं, कुछ यूजर्स इस घटना को फर्जी मान रहे हैं और इसे एक स्क्रिप्टेड वीडियो बता रहे हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट की,"यह वीडियो पूरी तरह से नकली लगता है. इस तरह की घटनाएं आमतौर पर रियल लाइफ में नहीं होतीं. यह सिर्फ वायरल होने के लिए बनाया गया है."

वीडियो की समीक्षा करने वाले कई लोग मानते हैं कि यह एक स्क्रिप्टेड वीडियो हो सकता है. इस तरह के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए बनाए जाते हैं, जिनका असली मकसद सिर्फ व्यूज और लाइक्स बटोरना होता है. हालांकि, यह घटना असली है या नकली, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन वीडियो के घटनाक्रम को देखकर यह संभावना जताई जा रही है कि यह मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई कहानी हो सकती है.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment