Advertisment

Sanp Ka Video : गर्मी से परेशान कोबरा को महिला ने पानी से नहलाया, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. महिला को देखकर हर कोई हैरान है कि कोई महिला ऐसा कैसे कर सकती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला कोबरा सांप को पानी से नहलाते हुए नजर आ रही है. यह वीडियो न केवल हैरान करने वाला है, बल्कि साहस और धैर्य का अद्भुत उदाहरण भी प्रस्तुत करता है. आमतौर पर सांपों को देखकर लोग घबरा जाते हैं, लेकिन इस महिला ने कोबरा जैसे खतरनाक सांप को नहलाकर लोगों को हैरान कर दिया है. इस महिला को देखने के बाद लोगों को अपने ही आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है.

Advertisment

दुनिया का सबसे खतरनाक सांप 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बड़े ही शांत और सहज तरीके से एक कोबरा सांप को पानी में डालकर नहला रही है. वीडियो में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि महिला इस पूरे प्रक्रिया के दौरान बिलकुल भी नहीं डरती, बल्कि वह पूरी निडरता के साथ सांप को आराम से नहला रही होती है. कोबरा सांप, जिसे दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाता है, को इस तरह से नहलाते देखना किसी चमत्कार से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- क्लास में दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, इसे लोगों ने जमकर शेयर किया. कुछ ही घंटों में यह वीडियो वायरल हो गया और इसे लाखों बार देखा गया. लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग महिला की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इसे बेहद खतरनाक और जोखिम भरा काम बता रहे हैं. कई लोगों ने इस वीडियो को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर की है और कहा है कि किसी को भी इस तरह के जोखिम भरे कार्य नहीं करने चाहिए.

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

इस वीडियो को देखकर कई वन्यजीव विशेषज्ञों ने भी अपनी राय दी है. उनके अनुसार, कोबरा जैसे जहरीले सांप को इस तरह से नहलाना बेहद खतरनाक हो सकता है. हालांकि, सांपों के कुछ प्रशिक्षित लोग इस तरह के कार्य कर सकते हैं, लेकिन यह सामान्य लोगों के लिए बहुत जोखिम भरा हो सकता है. विशेषज्ञों का कहना है कि इस तरह के कार्य से बचना चाहिए, क्योंकि यह जानलेवा साबित हो सकता है.

Viral Viral News black cobra Cobra Video Viral Video Big Cobra
Advertisment
Advertisment