Advertisment

Divorce Party Viral Video : तलाक मुबारक! पति से अलग होने के बाद महिला ने कुछ ऐसे मनाया जश्न!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला अपने डाइवोर्स पार्टी पर डांस कर रही है. महिला के डिवोर्स पार्टी को देखने के बाद हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Divorce viral video

डाइवोर्स पार्टी वायरल वीडियो (X)

Advertisment

तलाक एक ऐसा शब्द है जहां दो रिश्ते हमेशा के लिए खत्म हो जाते हैं. इसके बाद दोनों की जिंदगी की राहें बिल्कुल अलग हो जाती हैं. हमारे देश में तलाक को एक अलग नजरिये से देखा जाता है. इसे बिल्कुल भी शुभ अवसर के रूप में नहीं देख जाता है कि जिस पर पार्टी की जाए. अब तक तो ऐसा ही हो रहा था लेकिन अब तलाक की अवधारणा भी बदल रही है. अगर हम आपसे कहें कि तलाक के बाद लोग पार्टी कर रहे हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने डाइवोर्स पार्टी में खुशी से डांस कर रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है और कई लोग इसे विभिन्न दृष्टिकोणों से देख रहे हैं.

डाइवोर्स पार्टी का जश्न

वीडियो में दिखाई दे रही महिला ने हाल ही में अपने पति से तलाक लिया है और इसके बाद उसने एक डाइवोर्स पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर डांस कर रही है और अपने नए जीवन की शुरुआत का जश्न मना रही है. इस वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर लाखों बार देखा जा चुका है और यह तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- रोड पर भरा पानी तो युवक ने किया गजब का कारनामा!

क्या वाकई में पार्टी मनाना सही था?

कई लोग इस वीडियो को महिलाओं की आत्म-सशक्तिकरण का प्रतीक मान रहे हैं. वे इसे एक महिला के अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीने की प्रेरणा के रूप में देख रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि तलाक का जश्न मनाना रिश्तों की गंभीरता को कम करता है और यह एक संवेदनशील मुद्दा है.इस प्रकार के जश्न को कुछ लोग परिवारिक मूल्यों के खिलाफ मानते हैं और इसे समाज में गलत संदेश देने वाला मानते हैं. इस वीडियो ने एक बड़ा सवाल उठाया है कि क्या तलाक के बाद जीवन को एक नई शुरुआत के रूप में देखना और उसका जश्न मनाना सही है? यह एक व्यक्तिगत दृष्टिकोण का मामला है और इसके पक्ष और विपक्ष दोनों में तर्क हैं. आपको क्या लगता है कि महिला ने सही किया है?

Viral News Viral Video Divorce
Advertisment
Advertisment