Advertisment

Ghost Story : मेरे पति इंसान नहीं...जिन हैं, महिला ने भूत से शादी का दावा कर सभी को दिया है चौंका!

सोशल मीडिया पर कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
married a ghost

भूत से शादी की है (IG)

सोशल मीडिया पर कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिस देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या सच में ऐसा हो सकता है?

Advertisment

दरअसल, एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला दावा कर रही है कि उसकी शादी जिन से 12 साल जिन पहले हुई थी. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में एक व्यक्ति उस महिला से पूछ रहा होता है कि क्या उसके पति वास्तव में जिन हैं और कोई इंसान नहीं? इस अद्भुत और चौंकाने वाले दावे ने लोगों के बीच चर्चा का विषय बना दिया है.

मेरे पति इंसान नहीं...?

इस वायरल वीडियो में साफतौर पर सुना जा सकता है कि महिला कह रही है, "मेरे पति जिन हैं, इंसान नहीं हैं. हमारी शादी 12 साल पहले हुई थी." वीडियो में महिला के भाव और आवाज़ में आत्मविश्वास है, जिससे उसके दावे को और भी चौंकाने वाला बना देता है. इसके जवाब में आदमी भी हैरान और संशय में दिखाई दे रहा है. ये घटना कहां की है, ये जानकारी नहीं है.

Advertisment

सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स के बाढ़

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. लोग महिला के दावे पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे महज एक मजाक मान रहे हैं, तो कुछ इसे गंभीरता से ले रहे हैं. कई लोगों ने इस पर मजेदार मीम्स और कॉमेंट्स भी साझा किए हैं.

वीडियो को लेकर एक्सपर्ट ने क्या कहा?

Advertisment

विशेषज्ञों की राय के मुताबिक, अक्सर ऐसे दावे अंधविश्वास या मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े होते हैं. विशेषज्ञों का मानना है कि इस तरह के दावों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए और इसे मनोरंजन के रूप में देखना चाहिए. मनोरोग विशेषज्ञों के अनुसार, "इस तरह के दावे अक्सर ध्यान आकर्षित करने या किसी मानसिक स्वास्थ्य समस्या का संकेत होते हैं. यह महत्वपूर्ण है कि हम इसे संवेदनशीलता से समझें और किसी भी प्रकार की गंभीर स्थिति का पता लगाने की कोशिश करें."

Viral Ghost attack ghost husband Ghost fair
Advertisment
Advertisment