Advertisment

Bhabhi Dance Viral: ‘...मटकती डोलूंगी’, हरियाणवी गाने पर ‘भाभी’ का गजब का डांस, धमाका मचा रहा Video

Bhabhi Dance Viral Video: एक महिला के जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें महिला हरियाणवी गाने पर नाचते हुए दिखती है. महिला के डांस का ये वीडियो इंटरनेट पर धमाका मचा रहा है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Bhabhi Dance Video

डांस करती हुई महिला (Image: X/@Fun_Viral_video)

Bhabhi Dance Viral Video: एक महिला के जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें महिला हरियाणवी गाने पर नाचते हुए दिखती है. गाने के बोल ‘....मैं सोलह श्रृंगार कर मटकती डोलूंगी’ थे. महिला के डांस का ये वीडियो इंटरनेट पर धमाका मचा रहा है. ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगी. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान तैर जाएगी.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @Fun_Viral_video नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, ‘भाभी के डांस का वीडियो देखिए.’ 

यहां देखें- महिला के डांस का वीडियो

पोस्ट किए जाने के बाद वीडियो को अबतक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं. सभी यूजर्स ने महिला के डांस की भूरे-भूरे शब्दों में तारीफ की है. वीडियो में महिला ने गजब का डांस किया है. महिला के डांस के हर स्टेप आपके दिल को छू लेंगे. लाल रंग के लहंगे पहनी हुई महिला ने स्टेज पर अपने डांस से गर्दा उड़ा दिया.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

करीब एक मिनट का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहे हैं. सोशल मीडिया में आज कल इस तरह के वीडियो का अंबार लगा हुआ है. पुरुष ही नहीं महिलाएं भी वायरल होने के लिए अपने वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर रही हैं. इस तरह के वीडियो बड़ी संख्या में सोशल मीडिया में देखे जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Dulhan Viral Video: पंडित जी पढ़ रहे थे मंत्र, तभी दुल्हन ने किया ऐसा ‘कांड’, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

Viral Bhabhi Woman dancers Amazing Video Viral Amazing Video Bhabhi dance video Dance Video Viral Video Funny Video girl dance viral video Viral Bhabhi Dance Video
Advertisment
Advertisment