Advertisment

Viral Video : पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला कर रही थी ऐसा काम...फिर आगे जो हुआ, देखें वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला की हरकतें देखकर पुलिस भी हैरान हो जाती है. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिलाओं ने पुलिस के साथ जो किया वह चौंकाने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को पुलिस गिरफ्तार करके ले जा रही होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के हाथों में हथकड़ियां लगी हुई हैं और उसे पुलिसकर्मी द्वारा कहीं ले जाया जा रहा है. इसी दौरान महिला अचानक पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश करती है, लेकिन पुलिसकर्मी उसकी चाल को भांप लेते हैं और उसे पलक झपकते ही जमीन पर पटक देते हैं.

Advertisment

पुलिस को चकमा देने की कोशिश करती है ये वीडियो

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी चर्चा हो रही है. कई लोग महिला की हरकत पर हैरान हैं जबकि कुछ लोग पुलिसकर्मी की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में महिला की जो चालाकी नजर आती है, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह पहले से ही पुलिस को धोखा देने की योजना बना चुकी थी. जैसे ही मौका मिला, उसने पुलिसकर्मी के पैर पर हमला किया और भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मी की तत्परता ने उसकी योजना को नाकाम कर दिया.

कहां का है वायरल वीडियो?

यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह घटना किस देश की है और इसमें शामिल लोग कौन हैं. हालांकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोगों में इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोग इस वीडियो को पुलिस की सतर्कता का उदाहरण मान रहे हैं तो कुछ इसे महिला के अधिकारों के हनन के रूप में भी देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- समुद्र के किनारे सुंदर लड़की कर रही थी ऐसी हरकत, पुलिस ने लगा दी वाट!

महिला का प्लान हो जाता है फेल

महिला के इस व्यवहार को देखते हुए यह साफ है कि वह पहले से ही पुलिस को चकमा देने के इरादे से तैयार थी. लेकिन उसकी चालाकी पर महिला पुलिसकर्मी ने समय रहते काबू पा लिया और उसे भागने का कोई मौका नहीं दिया. यह वीडियो एक बार फिर से दिखाता है कि पुलिसकर्मी कितने सतर्क होते हैं और किसी भी परिस्थिति में त्वरित कार्रवाई करने के लिए तैयार रहते हैं.

Viral Viral News Police Viral Video
Advertisment
Advertisment