Advertisment

Viral Video : सड़क पर अर्धनग्न हालत में मिली महिला, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला नग्न अवस्था में पाई गई है. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ये हो क्या रहा है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

गाजियाबाद के लाल कुआं थाना क्षेत्र में 21 अगस्त को एक महिला सड़क किनारे फटे कपड़ों में पाई गई, जिसके बाद शहर में हड़कंप मच गया. महिला ने दावा किया कि उसे अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया गया और फिर उसे वहां छोड़ दिया गया. घटना के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति महिला से उसके अर्धनग्न अवस्था के बारे में सवाल करता है. इस पर महिला ने बताया कि उसे झाड़ियों में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसे वहीं छोड़ दिया गया.

Advertisment

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, ये घटना देर रात की बताई जा रही है और प्रारंभिक जानकारी के अनुसार महिला को नंदग्राम इलाके से अगवा किया गया था और लाल कुआं के पास छोड़ दिया गया था. वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू की. पुलिस ने महिला के परिवार से संपर्क किया, जिनसे पता चला कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है और इससे पहले भी घर से गायब होने के बाद ऐसे ही आरोप लगा चुकी है.

पुलिस मामले की कर रही है जांच

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, महिला के इस दावे की सत्यता पर संदेह किया जा रहा है लेकिन मामले की जांच अभी भी जारी है. पुलिस ने बताया कि महिला के साथ किसी भी प्रकार की हिंसा का सबूत नहीं मिला है और डॉक्टरों की टीम भी उसकी मानसिक स्थिति का आकलन कर रही है.

हालांकि, इस घटना ने सोशल मीडिया और स्थानीय लोगों के बीच चिंता का माहौल पैदा कर दिया है. कुछ लोग इस मामले को गंभीरता से लेने की मांग कर रहे हैं, जबकि अन्य महिला की मानसिक स्थिति को देखते हुए पुलिस की जांच का समर्थन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोलकाता के बाद दिल्ली-असम में 4 साल की बच्चियों के साथ दरिंदगी, पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल

पुलिस ने लोगों से किया अपील

Advertisment

इस बीच पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और जांच पूरी होने तक संयम बनाए रखें. पुलिस ने यह भी कहा कि इस मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी यदि महिला के आरोप सही पाए जाते हैं. गाजियाबाद पुलिस इस घटना के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है और पुलिस ने जल्द ही अंतिम रिपोर्ट जारी करने का आश्वासन दिया है.

Viral Viral News Uttar Pradesh Viral Video
Advertisment
Advertisment