Advertisment

Viral video : खुद यमराज ने महिला की बच्चाई जान, देख आपको भी नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेहद चौंकाने वाली और किस्मत से भरी घटना को देखा जा सकता है. इस वीडियो में एक महिला अपने घर से निकल रही होती है,

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news 1234

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेहद चौंकाने वाली और किस्मत से भरी घटना को देखा जा सकता है. इस वीडियो में एक महिला अपने घर से निकल रही होती है, तभी अचानक ऊपर से एक पानी की टंकी सीधे उसके ऊपर गिर जाती है. यह दृश्य बेहद डरावना होता है, जिससे एक पल के लिए लगता है कि महिला के साथ बड़ा हादसा हो गया है.

आसमान से गिरी टंकी

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला घर से बाहर कदम रखती है, टंकी उसके ऊपर गिर पड़ती है और वह पूरी तरह से टंकी के अंदर चली जाती है. यह नजारा देखकर कोई भी समझ सकता है कि यह एक गंभीर दुर्घटना हो सकती थी, जिससे महिला को गंभीर चोटें आ सकती थीं. लेकिन आश्चर्यजनक रूप से, महिला इस घटना से बिल्कुल सुरक्षित बच जाती है. वीडियो में दिख रहा है कि टंकी के अंदर फंसने के बाद महिला आराम से खुद को टंकी से बाहर निकाल लेती है और उसे कोई चोट नहीं लगती.

ये भी पढ़ें- बच्ची और उसके पिता के बीच की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे आप फैन, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

यह घटना सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाओं का कारण बनी है. जहां कुछ लोग इसे एक भयानक हादसा मान रहे हैं, वहीं कई लोगों ने इसे एक फनी वीडियो के रूप में देखा और इस पर मजाकिया टिप्पणियां कर रहे हैं. कई यूजर्स ने लिखा कि यह महिला की किस्मत थी कि इतनी बड़ी टंकी के गिरने के बावजूद भी वह सुरक्षित बच गई.

वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो को देखकर इसे “मजेदार” बताया और हंसते हुए इस घटना पर चुटकी ली. कुछ यूजर्स ने लिखा कि वाकई में, महिला को सीधे यमराज ने खड़ा होकर बचाया है. एक यूजर ने लिखा कि इतना तो भाग्यशाली नहीं हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- नशे में धुत शख्स ने ट्रैफिक के बीच किया बड़ा कांड, देख लोगों ने कहा- दोस्ती हो तो ऐसी

जरा से इधर-उधर होता तो

हालांकि, यह वीडियो हास्यप्रद लग सकता है, लेकिन यह घटना बड़ी अनहोनी का कारण भी बन सकती थी. अगर महिला की जगह कोई और होता या टंकी गिरने का समय थोड़ा अलग होता, तो इस घटना के परिणाम खतरनाक हो सकते थे.

ये भी पढ़ें- बच्ची और उसके पिता के बीच की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे आप फैन, देखें वीडियो

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment