Advertisment

महिला ने 7 बार की शादी, 6 पतियों से ले रही मेंटेनेंस मनी, 7वें पति से पैसा लेने के लिए फाइल किया केस, जज हैरान

Karnataka Case: एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक महिला ने इस कानून का मजाक बनाया. वह 6 पतियों से मेंटेनेंस मनी ले रही थी और 7वें पति से पैसा लेने के लिए कोर्ट में केस दायर किया था.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Karnataka News

शातिर महिला, जज भी हैरान (Image: Social Media)

Karnataka Woman Marries 7 Times Case: हर किसी की मैरिड लाइफ में झगड़े होते हैं. कभी-कभी ये झगड़े तलाक तक पहुंच जाते हैं. तलाक पीड़ित महिलाओं को अपने पूर्व पति से भरण-पोषण (Maintenance Money) मिलने का कानूनी प्रावधान है. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक महिला ने इस कानून का मजाक बनाया. वह 6 पतियों से मेंटेनेंस मनी ले रही थी और 7वें पति से पैसा लेने के लिए कोर्ट में केस दायर किया था. मामले की सुनवाई के दौरान जज भी हैरान दिखे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Kolkata Doctor Case: क्या होता है सीमन सैंपल, रेप-मर्डर मामलों में कैसे बनती है क्रिमिनल तक पहुंचने की अहम कड़ी?

'अब 7वें पति के साथ लड़ रही केस'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @DeepikaBhardwaj नाम की एक यूजर ने मामले से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘498A का आरोप लगाने वाली कर्नाटक की एक महिला ने 7 बार शादी की. हर एक के साथ अधिकतम 1 साल तक रही. सभी पर 498A भरण-पोषण का मामला दर्ज किया. 6 पतियों से पैसे लिए अब 7वें पति के साथ केस लड़ रही है. सारे रिकॉर्ड अपने पास होने के बावजूद जज उसे जेल नहीं भेज रहे. जय हो समानता.’ हालांकि, केस कितना पुराना है इसके बारे में @DeepikaBhardwaj ने कोई जानकारी नहीं दी है. 

ये भी पढ़ें: क्या है डिजिटल घोस्ट? सीखो ये तरीका और फिर हो जाओ गायब, ढूंढते ही रह जाएंगे लोग!

यहां देखें- कोर्ट सुनवाई का वीडियो

आपने पति-पत्नी विवादों से जुड़े कई अजोबोगरीब मामले देखें होंगे, लेकिन ऐसा मामला शायद ही आपने कभी सुना होगा. यह वीडियो 1 मिनट 26 सेकेंड का है. महिला के इस केस की सुनवाई के दौरान जज हैरान दिखते हैं. वीडियो की शुरुआत जज और वकीलों के बीच बातचीत से शुरू होती है. जज वकीलों से केस से जुड़े सवाल पूछते हैं और मामले के बारे में जानकारी जुटाते हैं. 

जरूर पढ़ें: Tamil Nadu School News: फर्जी NCC कैंप में ‘गंदा काम’, 13 छात्राएं यौन शोषण का शिकार, ऐसे गया था फंसाया!

Advertisment

इस दौरान जज को पता चलता है कि महिला अपने प्रत्येक पति के साथ 6 महीने से एक साल तक रहती है और फिर उन पर 489A के तहत मेंटेनेंस के लिए केस दायर कर देती है. जब जज को पता चलता है कि महिला पहले ही अपने 6 पतियों से मेंटेनेंस मनी ले रही है तो जज दंग रह जाते हैं और कहते हैं कि ‘वह (महिला) कानून के साथ खेल रही है.’ 

ये भी पढ़ें: 'कपड़ों का भी...', महिलाओं से छेड़छाड़ के मामलों पर अब ये क्या बोल गए अनिरुद्धाचार्य, Viral हो रहा ये Video

Viral Karnataka Woman Case Karnataka Karnataka News in hindi karnataka news today Viral Video Karnataka News Karnataka News Update
Advertisment
Advertisment