Advertisment

Viral Dance Video : मरीजों के बीच महिला करने लगी हैरतअंगेज डांस, देख अस्पताल में मच गई खलबली!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को अस्पताल के अंदर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने तेजी से लोगों का ध्यान खींचा और अब यह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुका है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (X)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को अस्पताल के अंदर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने तेजी से लोगों का ध्यान खींचा और अब यह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुका है. वीडियो में महिला अस्पताल के अंदर मरीजों के बीच खड़ी होकर बेहतरीन डांस करती नजर आती है. उसके उत्साह और एनर्जी को देखकर अस्पताल में मौजूद सभी लोग हैरान हैं और कई मरीज उसके इस डांस को बड़े ध्यान से देख रहे हैं.

Advertisment

अस्पताल में ऐसा डांस देख हो जाएंगे दीवाना

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बिना किसी संकोच या चिंता के पूरी मस्ती में झूमते हुए डांस कर रही है. अस्पताल का माहौल आमतौर पर गंभीर और तनावपूर्ण होता है, लेकिन महिला ने अपने डांस से माहौल को हल्का और खुशनुमा बना दिया. अस्पताल में उपस्थित लोग उसकी कला का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं और कई मरीज जो शायद बीमारी से जूझ रहे थे, उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई. सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर कई लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- इंसानों की गिरी हुई हरकत, घायल मोर के नोचने लगे पंख, वायरल हो रहा वीडियो

डांस देख लोगों ने क्या कहा? 

कुछ लोगों का मानना है कि अस्पताल जैसे गंभीर जगह पर डांस करना शायद उपयुक्त नहीं है, लेकिन वहीं दूसरी ओर कई लोग इस डांस को मनोरंजन और खुशी का साधन मानते हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो की तारीफ करते हुए कहा कि महिला ने मरीजों का बेहतर मनोरंजन किया और उनका ध्यान उनके दुख-दर्द से कुछ समय के लिए हटाया.

वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, "यह महिला अपने डांस से लोगों को खुश कर रही है और अस्पताल जैसे माहौल में थोड़ी खुशी और उत्साह ला रही है." एक अन्य यूजर ने कहा, "मरीजों के लिए यह एक बहुत अच्छा तरीका है उन्हें कुछ देर के लिए उनके दर्द से राहत देने का."

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग शख्स पर सांड का खतरनाक हमला, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल!

Viral Dance Video Dance Video Viral Video
Advertisment
Advertisment