Viral Video: सेल्फी के चक्कर में महिला किया ऐसा काम, देख कर उड़ जाएंगे होश

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई ने एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया के इस दौर में लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. लेकिन मुंबई में जो कुछ हुआ वो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Woman Jumped In to Sea From Atal Setu Video Viral

Viral Video: सोशल मीडिया के दौर और स्मार्ट फोन की बाढ़ के बीच लोगों में सेल्फी का जुनून कुछ इस करद हावी हो चुका है कि इसके लिए वह कुछ भी कर सकते हैं. आपने ट्रेन पर चढ़कर, हवा में बाइक फड़ाते या फिर नदियों, झरनों के आगे खड़े होकर सेल्फी लेते हुए तो कई वीडियो देखे होंगे. लेकिन अब हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं उसको देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में एक महिला ने सेल्फी के चक्कर में ऐसा काम किया है देखने वाले दंग रह गए. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला ने सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डाल दिया. हालांकि कैब ड्राइवर और कुछ पुलिसवालों ने की सतर्कता ने इस महिला की जान तो बचा ली लेकिन इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. 

यह भी पढ़ें - सांप को बिना छेड़ें, इन तरीकों से करें दूर वरना मिलेंगे हॉस्पिटल

क्या है पूरा मामला

ये मामला देश की आर्थिक राजधानी मुंबई का है. जहां पर अटल सेतु पर ये हैरान कर देने वाली घटना हुई है. दरअसल ये महिला सेल्फी लेने के लिए नहीं बल्कि खुदकुशी करने के लिए यहां पहुंची थी. मिली जानकारी के मुताबिक ये महिला एक कैब से अटल सेतु पहुंची और कैब ड्राइवर को यह कहकर उतरी कि वह सेल्फी लेना चाहती है, लेकिन सेल्फी लेने की बजाय युवती रैलिंग को पार करने लगी. इसको देख कैब ड्राइवर सतर्क हो गया और तुरंत उसको पकड़ने के लिए वहां पहुंच गया. 

कैब ड्राइवर के पहुंचते ही कुछ सैकंड में पेट्रोलिंग पर घूम रही पुलिस की एक टीम भी वहां पहुंच गई. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक महिला की उम्र 56 वर्ष है और उसका नाम रीमा मुकेश पटेल बताया जा रहा है. रीना जैसे रैलिंग पर चढ़ रही थी सीसीटीवी में इस घटना को देख तुरंत पुलिस दल वहां पहुंच गया. 

महिला ने समुद्र में लगा दी छलांग 

पुलिसकर्मियों के वहां पहुंचते ही महिला ने तुरंत समुद्र में छलांग लगा दी. लेकिन कैब ड्राइवर की सतर्कता से उसने तुरंत महिला का एक हाथ पकड़ लिया. मामला थोड़ा फिल्मी हो गया है लेकिन कैब ड्राइवर और पुलिसकर्मियों की कोशिश से महिला का जान बच गई. 

Advertisment

महिला ने इस तरह का आत्म हत्या करने वाला कदम क्यों उठाया इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस ने बताया कि महिला एक हाउस वाइफ है और इस घटना की जानकारी उनके परिवार के सदस्यों को भी दे दी गई है. पुलिस फिलहाल महिला से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढे़ं - इस देश की संसद में चले लात-जूते, सांसदों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा, देखें VIDEO

Viral News mumbai atal setu bridge mumbai Viral Video MAHARASHTRA NEWS atal setu bridge Atal Setu Bridge Viral Video Atal Setu
Advertisment
Advertisment