Viral Fight Video : जब तीन मर्दों ने एक युवती को लिया घेर...फिर जो हुआ, देख नहीं कर पाएंगे यकीन!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने फाइट सीन से सबको हैरान कर देती है. वह इस तरह से लड़ती है कि लोग उसे देखकर दंग रह जाते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Fight Video

Viral Fight Video (X)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप चौंकाने वाला होता है. कुछ वीडियो तो देखने के बाद तो यकीन ही नहीं होता है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक चायनीज महिला अपनी अद्भुत फाइटिंग स्किल्स का प्रदर्शन करती नजर आ रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि शुरुआत में महिला को तीन आदमी घेर लेते हैं और उसे मारने की कोशिश करते हैं. स्थिति को देख ऐसा लगता है कि महिला गंभीर मुसीबत में है, लेकिन जो आगे होता है, वह हर किसी को चौंका देता है.

Advertisment

तीनों मर्दों को धूल चटा देती है

जैसे ही तीनों आदमी महिला पर हमला करते हैं, वह तुरंत अपनी फाइटिंग स्किल्स का इस्तेमाल करते हुए उनका मुकाबला करने लगती है. महिला इस तरह से फाइट करती है, जैसे वह कोई पेशेवर फाइटर हो. उसकी हर एक मूवमेंट में ऐसी महारत है कि वह तीनों मर्दों को धूल चटा देती है. महिला के ताकतवर पंच और किक्स देखकर किसी को भी यकीन नहीं होता कि वह इतनी आसानी से उन मर्दों पर भारी पड़ जाएगी.

फाइट्स ऐसी कि देख हर कोई हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के पास न तो कोई हथियार है और न ही वह किसी प्रकार की सुरक्षा कवच है. इसके बावजूद वह अकेले ही तीन मर्दों को परास्त कर देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हर फाइट्स से चौंका देती है. यह दृश्य इतना प्रभावशाली है कि सोशल मीडिया पर इसे देखने वाले लोग दंग रह गए हैं. कई यूजर्स ने कमेंट्स में महिला की बहादुरी और फाइटिंग स्किल्स की तारीफ की है. कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि महिला किसी मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षित हो सकती है.

ये भी पढ़ें- दो थप्पड़, दो घुसा और एक लात...गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के घर कराया डिलीवर!

Viral Viral News Viral Fight Video fight video Viral Video
Advertisment