Advertisment

Viral Gym video : बाप रे बाप! साड़ी में आपने नहीं देखा होगा ऐसा वर्कआउट, तेजी से हो रहा है वायरल!

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं पारंपरिक साड़ी पहनकर जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने लोगों के बीच काफी चर्चा पैदा की है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल जिम वीडियो (X)

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं पारंपरिक साड़ी पहनकर जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने लोगों के बीच काफी चर्चा पैदा की है, क्योंकि आमतौर पर साड़ी को एक ऐसे परिधान के रूप में देखा जाता है, जो शारीरिक गतिविधियों के लिए अनुकूल नहीं होता है, विशेष रूप से जिम जैसे स्थानों पर.

Advertisment

आखिर ऐसे कैसे कर सकता है जिम

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला जिम के उपकरण पर पुल-अप कर रही है, जबकि दूसरी महिला अपनी बारी का इंतजार कर रही है. दोनों महिलाओं ने साड़ी पहनी हुई है और अपने वर्कआउट को सहजता से करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दृश्य ने लोगों को अचरज में डाल दिया है और इसके पीछे के कारणों को लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर शुरु हो गई है चर्चा

Advertisment

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी. कुछ लोग महिलाओं के इस साहसिक कदम की सराहना कर रहे हैं, उनका कहना है कि यह वीडियो महिलाओं की शक्ति और उनके आत्मविश्वास का प्रतीक है. उनके अनुसार, महिलाओं को यह बताने की कोशिश की जा रही है कि वे किसी भी परिधान में शारीरिक गतिविधियां कर सकती हैं और उन्हें पारंपरिक कपड़ों की वजह से किसी भी सीमा में नहीं बांधा जाना चाहिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मारा जाता है एक गरीब इंसान, दिल तोड़ देगा ये वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वहीं, कुछ अन्य लोगों ने इस वीडियो को वायरल होने के मकसद से किया गया स्टंट बताया है. उनके अनुसार, जिम जैसी जगह पर साड़ी पहनकर वर्कआउट करना केवल ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका हो सकता है. ऐसे लोग इसे वास्तविक जिम वर्कआउट के रूप में नहीं मानते, बल्कि इसे एक तरह का सोशल मीडिया ट्रेंड मानते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह चर्चा का विषय बन गया है कि क्या पारंपरिक कपड़ों में फिटनेस गतिविधियों को सामान्य बनाया जा सकता है. कई लोग इस बहस में शामिल हो रहे हैं कि साड़ी जैसे परिधान में भी महिलाएं अपनी दिनचर्या जारी रख सकती हैं, जबकि कुछ लोग इसे अव्यवहारिक मानते हैं.

gym video viral Viral News Viral gym video gym video
Advertisment
Advertisment