Advertisment

Viral Video : बच्ची और उसके पिता के बीच की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे आप फैन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची और उसके पिता की प्यारी बातचीत को देखा जा सकता है. बच्ची और उसके पिता केएफसी में बैठे हुए हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
father and daughter love

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची और उसके पिता की प्यारी बातचीत को देखा जा सकता है. बच्ची और उसके पिता केएफसी में बैठे हुए हैं. वीडियो की शुरुआत में बच्ची के पिता वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहते हैं, “ये दादी अम्मा देख रही हैं.” इस पर मासूमियत भरी मुस्कान के साथ बच्ची अपने पिता की बात का जवाब देते हुए कहती है, “आज हमारी स्कूल का पहला दिन था और मेरी तबीयत खराब हो गई. पापा का लंच ब्रेक हुआ था, तो उन्होंने सोचा कि हम कुछ खा लेते हैं.”

बच्ची को देख हर कोई जाता है खुश

इस वीडियो में बच्ची की मासूमियत और उसके पिता का प्यार साफ झलकता है. बच्ची की खुशी और उसके चेहरे की चमक इस बात को दर्शाती है कि अपने पिता के साथ बिताए ये पल उसके लिए कितने खास हैं. वहीं, पिता भी अपने काम से समय निकालकर अपनी बेटी के साथ वक्त बिता रहे हैं, जो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है.

हर कोई कर रहा है तारीफ

इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर लोग बच्ची और उसके पिता की इस प्यारी जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोग इसे एक उदाहरण के रूप में देख रहे हैं कि कैसे माता-पिता अपने व्यस्त जीवन में से समय निकालकर अपने बच्चों के साथ छोटी-छोटी खुशियों का आनंद ले सकते हैं. वीडियो की सादगी और बच्ची की मासूम बातचीत ने लोगों के दिलों को छू लिया है, और यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें- गलती और शरारत करने पर शेर को चप्पलों से पीटता है शख्स, वीडियो देखें आपको नहीं होगा यकीन!

वीडियो देख यूजर्स क्या बोले?

इस वीडियो को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि इस तरह के पल ही असली खुशियां होती हैं, जो जीवन भर याद रहते हैं. वहीं, कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपने बचपन की यादें ताजा कर रहे हैं, जब उनके माता-पिता भी उन्हें स्कूल के बाद कुछ स्पेशल खिलाने ले जाया करते थे.

ये भी पढ़ें- अरे-अरे! सड़क पर ये क्या करने लगी लड़की, देख लोगों ने शर्म से झुकाई नजर

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment