Advertisment

Viral Video : 'सड़क के बीचोंबीच नहाकर दिखाओ'...युवक ने कर दिखाया कारनामा!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक सड़क के बीचोंबीच बाल्टी और मग लेकर नहाता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरान होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को बीच सड़क पर बैठकर नहाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं और इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisment

आखिर ऐसा क्यों कर रहा है युवक? 

इस वीडियो में दिख रहा युवक सड़क के बीचोंबीच बाल्टी और मग लेकर नहाता हुआ नजर आ रहा है. उसके आस-पास से वाहन गुजर रहे हैं, लेकिन वह बेपरवाह होकर अपने नहाने में मग्न है. इस अद्भुत दृश्य को देखकर आसपास के लोग रुककर उसे देखने लगे और कई लोगों ने इस अजीबोगरीब घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. ये वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- आत्माओं से सीधे कर सकते हैं बात, जानिए क्या कहते हैं वैज्ञानिक!

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी?

वीडियो के वायरल होते ही यह चर्चा का विषय बन गया है. कुछ लोग इसे मनोरंजन के नजरिए से देख रहे हैं तो कुछ इसे सार्वजनिक स्थानों पर अनुशासनहीनता और अशिष्ट व्यवहार के रूप में देख रहे हैं. ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर यह वीडियो वायरल हो गया है, और लोग इस पर मजेदार मीम्स और टिप्पणियां कर रहे हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि युवक का यह व्यवहार अटेंशन सीकिंग (ध्यान आकर्षित करने का प्रयास) हो सकता है, जोकि सोशल मीडिया के दौर में अक्सर देखा जाता है. एक यूजर ने लिखा कि लोग आजकल किसी भी प्रकार से सोशल मीडिया पर चर्चा में आना चाहते हैं और इसके लिए असामान्य कृत्य करने से भी नहीं हिचकते. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में सभी कुछ भी करके स्टार बनाना है तो इसमें कोई चौकने वाली बात नहीं है. 

Viral Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today Funny viral video today
Advertisment
Advertisment