Advertisment

Viral Stunt Video : एक सेल्फी के लिए युवक ने दी यमराज को चुनौती, देख किसी को नहीं पाया यकीन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक सेल्फी लेने के लिए शहर की एक ऊंची इमारत पर चढ़ जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral selfie stunt video

वायरल स्टंट वीडियो (Instagram)

क्या आप भी वायरल होना चाहते हैं? अगर हां तो कुछ ऐसा करें जो बिल्कुल अलग हो. अगर आप ऐसा कर पाए तो आप सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएंगे और हर कोई आपको जानने लगेगा, लेकिन याद रखें कि ऐसा कुछ भी न करें जिससे आपकी मौत आपके बिल्कुल करीब आ जाए. दरअसल, आजकल कुछ लोग वायरल होने के लिए सारी हदें पार कर रहे हैं, जो वाकई हैरान करने वाली बात है. जैसे इस वीडियो में इस युवक ने ऐसा स्टंट किया है कि आप देखकर चौंक जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

एक सेल्फी बन सकती है मौत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक शहर की सबसे ऊंची इमारत पर जाता है. वह एक ऊंची इमारत की छत पर जाता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह छत के किनारे पर जाता है और चलने लगता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक कोई स्टंट करने जा रहा है लेकिन यहां युवक सेल्फी के लिए अपनी जान देने को तैयार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सेल्फी लेने के लिए किनारे पर बैठता है और फोटो क्लिक करता है. इसमें कोई शक नहीं कि अगर युवक ने थोड़ी सी भी गलती की तो ये उसकी सेल्फी हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- कछुए ने कुत्ते के नाक में कर दिया दम...फिर जो हुआ देख आप नहीं कर पाएंगे यकीन

वीडियो देख लोगों जाहिर किया गुस्सा

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि अगर मेरे घर में कोई बच्चा है तो वह सबसे पहले उसे घर में लाते हैं और कुछ दिनों के लिए बंद कर देते हैं और खाना नहीं देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज वायरल होने के लिए इंसान अपनी जान भी दे सकता है. एक यूजर ने लिखा कि लोग ऐसे ही मर जाते हैं.वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है.

Viral Viral Stunt Video action stunts Boy stunts Stunt viral stunt video today
Advertisment