Advertisment

Viral Stunt Video : मरा या जिंदा बचा...किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, देख निकल जाएगी जान!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ऊंची इमारत से छलांग लगा रहा है, जो अपने आप में खतरनाक है. स्टंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Stunt Video

वायरल स्टंट वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की साहसिक और खतरनाक स्टंट को देखकर लोग हैरान रह गए हैं.  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बेहद हाई राइज बिल्डिंग के ऊपर खड़ा है और वहां से एक दूसरे बिल्डिंग के ऊपर छलांग लगाने की तैयारी कर रहा है.

Advertisment

यह स्टंट इतना जोखिम भरा था कि अगर शख्स का पैर जरा सा भी इधर-उधर हो जाता तो उसकी जान चली जाती. इस वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स बिना किसी सुरक्षा उपकरण या सुरक्षा जाल के बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर कूदने का प्रयास करता है.

अपने आप में है खतरनाक स्टंट

वह पहले कुछ सेकंड तक बिल्डिंग के किनारे पर खड़ा होता है और फिर पूरे आत्मविश्वास के साथ दौड़ते हुए छलांग लगाता है. जैसे ही वह दूसरी बिल्डिंग पर पहुंचता है तो वीडियो देख कई लोग राहत की सांस लेते हैं. हालांकि, यह स्टंट कितना खतरनाक था, इसका अंदाजा वीडियो देखकर ही लगाया जा सकता है.

वीडियो देख भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर दंग रह गए हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग इसे साहसिक बताते हुए उसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इसे मूर्खतापूर्ण और जानलेवा स्टंट करार दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "यह शख्स अपने जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहा है. यह स्टंट मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि जीवन को खतरे में डालने वाला है." वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत ही खतरनाक और बेवकूफी भरा कदम है. इस तरह के स्टंट्स को प्रमोट नहीं करना चाहिए."

क्या इस तरह के स्टंट पर रोक नहीं?

Advertisment

यह वीडियो यह साबित करता है कि लोग सोशल मीडिया पर कुछ अनोखा और साहसिक करने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालने से भी नहीं हिचकिचाते. हालांकि, ऐसे खतरनाक स्टंट्स से बचना चाहिए, क्योंकि ये न केवल व्यक्तिगत रूप से खतरे में डालते हैं, बल्कि इन्हें देखने वाले अन्य लोगों पर भी बुरा असर पड़ सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से यह सवाल उठता है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के खतरनाक स्टंट्स को क्यों प्रमोट किया जाता है और इन्हें रोकने के लिए क्या कदम उठाए जाने चाहिए?

Viral Viral News Stunt Video Viral Stunt Video Jump Viral Video viral stunt video today
Advertisment