Advertisment

Stunt Video : बाप रे बाप! मौत को गिरवी रखकर युवक बनाई रील, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

क्या आप वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं? मौत को दावत देने जैसा? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
stunt video today

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर स्टंट के वीडियो खुब वायरल होते रहते हैं. कई बार ऐसे स्टंट के वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल दहल जाता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर युवक ऐसा क्यों कर रहा है? 

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक खतरनाक स्टंट करते हुए दे्खा सकता है. युवक का स्टंट करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या वायरल होने के लिए कुछ भी?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक किल के ऊपर चाकू टिकाए रहता है, जो अपने आप में खतरनाक है. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि जिस तरह से युवक स्टंट को अंजाम दे रहा है, वो अपने आप में खतरनाक है. अगर युवक का बैलेंस जरा सा भी फेल हो जाए तो युवक की मौत एक सेकेंड के अंदर हो जाएगी.

पीठ के ऊपर रखता है चावल की बोरी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक कैसे एक चाकू को निकेल के ऊपर बैलेंस के जरिए सेट किया है. यहां तो ठीक था लेकिन जब युवक अपने शरीर के ऊपर बोरी रखता है तो वो दृश्य और भी खतरनाक हो जाता है. सोशल मीडिया पर युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वहीं, लाखों यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने वीडियो देख रिएक्ट भी किया है.

एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई ये क्यों कर रहे हो? एक बार आप अपने मां-बाप के बारे में क्यों नहीं सोचते हो? एक यूजर ने लिखा कि एकदिन देखना ये ऐसे ही मारा जाएगा. वीडियो पर कई लोगों ने युवक ट्रोल किया है. 

Viral News Viral Video Stunt Video stunt video viral stunt video trending Stunt viral stunt video today stunt video stunt
Advertisment
Advertisment