Advertisment

Viral Dance Video : 'तू मर्द नाही माथा के दर्द हव राजा जी...' गाने पर युवती ने किया बवाल डांस

एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की ने लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया है. लड़की का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (IG)



सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखने को मिलते हैं. कुछ डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कई बार डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद इंसान शेयर करने पर मजबूर हो जाता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही डांस के वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती काली साड़ी पहनकर शानदार डांस करती नजर आ रही है. यह वीडियो ट्रेंडिंग भोजपुरी गाने 'तू मर्द नाही माथा के दर्द हव राजा जी' पर बनाया गया है, जो कि इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Advertisment

युवती ने इंटरनेट को कर दिया हैक

इस वीडियो में युवती के जबरदस्त डांस मूव्स और आत्मविश्वास ने सभी का ध्यान खींचा है. खासकर काली साड़ी में उसका ट्रेडिशनल और ग्लैमरस लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में इस तरह डांस मूव्स ले रही है, जो वाकई में लोगों को आर्कषित करने वाला है. वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं, जैसे "क्या बात है! ऐसा डांस पहले कभी नहीं देखा", "काली साड़ी में तो कहर ढा दिया", और "भोजपुरी गाने पर इतना धमाल पहले कभी नहीं देखा".

ये भी पढ़ें- पुलिस के सामने युवती ने कर दी ऐसे हरकत...देख लोग हुए हैरान, वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर काट रहा है बवाल

इस वीडियो ने न केवल लाखों लोगों का दिल जीत लिया है, बल्कि इसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो ने साबित कर दिया है कि सोशल मीडिया पर एक अच्छी प्रस्तुति कैसे रातोंरात लोगों के बीच चर्चा का विषय बन सकती है. युवती के इस वीडियो में सिर्फ डांस ही नहीं, बल्कि उनका आत्मविश्वास, एक्सप्रेशन और काली साड़ी में उनकी ग्रेस भी इस वीडियो को खास बना रही है. भोजपुरी गाने पर उसका यह डांस परफॉर्मेंस इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Viral Dance Video Dance Video Video Viral Video
Advertisment
Advertisment