Advertisment

Protest in Bikini : बिकनी पहन सड़कों पर उतरीं हजारों लड़कियां, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक नहीं बल्कि हजारों लड़कियां बिकनी में सड़कों पर नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -

बिकनी प्रोटेस्ट वायरल वीडियो (X)

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियों का एक ग्रुप बिकनी पहनकर सड़क पर दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह किसी देश में हो रहे प्रोटेस्ट का हिस्सा है, लेकिन अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह किस देश का दृश्य है.

Advertisment

बिकनी में हो रहा है प्रोटेस्ट

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों के बीच हलचल मचा दी है. विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इसे शेयर किया जा रहा है और इसके बारे में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कुछ लोग इसे महिलाओं के अधिकारों के लिए हो रहे प्रदर्शन का हिस्सा बता रहे हैं, तो कुछ इसे सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करार दे रहे हैं.

काफी शांतिपूर्ण हो रहे हैं प्रदर्शन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां सड़कों पर बिकनी पहने हुई हैं और उनके हावभाव से यह स्पष्ट हो रहा है कि वे किसी मुद्दे के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त कर रही हैं. हालांकि, वीडियो में किसी भी तरह की हिंसा या अनुशासनहीनता नहीं दिखाई दे रही है, जिससे यह समझ में आता है कि यह एक शांतिपूर्ण प्रदर्शन है. साथ ही इस प्रोटेस्ट में आदमियों ने महिलाओं का साथ दिया है.

आखिर किस देश में हो रहा है ये प्रोटेस्ट?

अभी तक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है और न ही यह पता चल पाया है कि यह किस देश का है. कुछ लोग इसे पश्चिमी देशों के किसी शहर में हो रहे किसी प्रोटेस्ट से जोड़कर देख रहे हैं, जहां महिलाओं के अधिकारों को लेकर अक्सर इस तरह के प्रदर्शन होते रहते हैं.

 इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के बीच बहस छिड़ गई है कि क्या इस तरह के प्रदर्शन वाकई में किसी मुद्दे को सामने लाने के लिए प्रभावी हो सकते हैं या फिर यह केवल सनसनी फैलाने का एक जरिया बनकर रह जाते हैं. वहीं, कुछ लोग इस तरह के प्रोटेस्ट को महिलाओं के अधिकारों की आवाज बुलंद करने का एक साहसी कदम मान रहे हैं.

Viral Protest Bikini Viral Video Viral News
Advertisment
Advertisment