Advertisment

Viral Dance Video : लड़कियों ने किया ऐसा डांस कि सोशल मीडिया पर मच गई भगदड़, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया डांस के वीडियो खुब देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया डांस के वीडियो खुब देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद अगर आपका दिमाग खराब हुआ होगा तो एकदम ठीक हो जाएगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक नहीं बल्कि चार-पांच लड़कियां अपनी डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं. सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

नहीं देखा होगा ऐसा डांस वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेंडिंग म्यूजिक पर डांस कर रही हैं. जिस तरह से लड़किया डांस कर रही हैं, वो लोगों के बीच आकर्षित केंद्र बना हुआ है. डांस के वीडियो देखते ही हर कोई शेयर करने के लिए मजबूर हो जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जो युवती लीड कर रही है, उसे देख हर कोई हैरान है कि वो काफी बेहतरीन तरीके से डांस कर रही है. वैसे तो सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखने को मिलते हैं लेकिन ये डांस का वीडियो इतना वायरल हो रहा है, जिसे हर कोई देख और शेयर कर रहा है. इसमें कोई शक नहीं है कि युवतियों ने कमाल का डांस नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें- उफ्फ ये HOT Dance...देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, खूब हो रहा है वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स-यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर आप तनाव में जी रहे हैं तो ये वीडियो देखें. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई कमाल का डांस वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि लड़कियों ने कमाल का डांस किया है. अगर कोई आपके सामने इस तरह डांस करता है तो आपका दिल खुश हो जाता है और आपका भी डांस करने का मन हो जाता है. वीडियो पर कई लोगों ने लड़कियों की तारीफ की है. डांस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Viral Dance Video Viral News Viral Dance Video Today Dance Video
Advertisment