Viral Stunt Video : मरने के लिए युवक और युवती ने किया खतरनाक स्टंट...फिर भी यमराज को नहीं आई दया!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक और युवती ने ऐसा स्टंट किया है कि देख आप चौंक जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद हैरानी होगी.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

वायरल स्टंट वीडियो(X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक खतरनाक स्टंट करता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक ऊंची इमारत पर खड़ा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक एक लड़की को हाथों से पकड़कर लेटा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की हवा में लटकी रहती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह इतनी ऊंचाई पर लटकी हुई है, जो वाकई खतरनाक है. इसमें कोई संदेह नहीं कि अगर जरा सा भी हाथ छूटा तो युवक की मौत निश्चित है. ये वीडियो कहां का है ये पता नहीं चल पाया है. न्यूज नेशन ऐसे स्टंट का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- तलाक मुबारक! पति से अलग होने के बाद महिला ने कुछ ऐसे मनाया जश्न!

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवक और युवती अपनी मौत को दावत दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज वायरल होने के लिए कोई कुछ भी कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या इसके माता-पिता नहीं हैं. तुम्हें यह सब करने से कौन नहीं रोकता? एक यूजर ने लिखा कि एक दिन खबर आएगी कि ऐसा स्टंट करते हुए एक युवक की मौत हो गई है. वीडियो पर कई लोगों ने गुस्सा जताया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

Viral Stunt Video viral stunt stunt Viral Stunt viral stunt video today Viral Stunt Dangerous Video
Advertisment
Advertisment