Advertisment

Viral Video : जब प्यार ने मर्द से औरत बनने पर कर दिया मजबूर, हैरान कर देगी युवक की ये कहानी!

ऐसा कहा जाता है कि जब किसी इंसान को प्यार हो जाता है तो वह सारे बंधन तोड़ने को तैयार हो जाता है, जैसे एक युवक सारे बंधन तोड़कर पुरुष से महिला बन गया.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral News

वायरल वीडियो (IG)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहना और उसकी गली में पहुंच गया. यह वाकया उस समय चर्चा का विषय बन गया जब उसकी चाल-ढाल देखकर लोगों को शक हुआ कि यह महिला नहीं है, बल्कि कोई पुरुष है.

Advertisment

प्रेम में कुछ भी करने के लिए तैयार हुआ युवक

घटना मुरादाबाद के एक मोहल्ले की है, जहां यह युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के इरादे से बुर्का पहनकर पहुंचा. उसकी चाल-ढाल और हाव-भाव देखकर मोहल्ले के लोगों को उस पर शक हुआ. आसपास के लोग धीरे-धीरे उसके पास जमा हो गए और उससे सवाल-जवाब करने लगे. स्थिति तब गंभीर हो गई जब लोगों ने उसकी पहचान के लिए उसका नकाब हटाने की कोशिश की.

युवक को देख हर कोई हो गया हैरान

जैसे ही उसका नकाब हटाया गया, लोग हैरान रह गए क्योंकि नकाब के पीछे कोई महिला नहीं, बल्कि एक पुरुष था. लोगों ने तत्काल उसे पकड़ लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और उस पर हमले का प्रयास भी किया. हालात को बिगड़ता देख कुछ समझदार लोगों ने हस्तक्षेप किया और मामले की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- नॉर्वे की राजकुमारी पर आम जादूगर का जादू...ऐसे बनाई अपनी पत्नी, दुनिया भर में हो रही है चर्चा

युवक ने बताई पूरी कहानी

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस शख्स को अपनी हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर आया था ताकि कोई उसे पहचान न सके. उसने बताया कि उसकी प्रेमिका के घरवाले उनके रिश्ते के खिलाफ हैं, इसलिए वह इस तरह का कदम उठाने के लिए मजबूर हुआ.

Advertisment

सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या कहा? 

यह घटना न केवल मुरादाबाद में बल्कि पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. लोग इस युवक के प्रेम के जुनून को लेकर मिश्रित प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोग इसे मजाक के तौर पर देख रहे हैं, वहीं कुछ इसे एक गंभीर मामला मान रहे हैं जिसमें युवक की जान भी जा सकती थी.

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment