Advertisment

Girl Beaten Viral Video : खतरनाक है ये वीडियो...युवक ने लड़की को बुरी तरह पीटा, दिल दहला देगा ये सीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक एक लड़की को बेरहमी से पीट रहा है. युवक इस तरह मारता है कि देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Girl Beaten Viral Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिमाग ही काम करना बंद कर देता है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक एक युवती पर क्रूरता से हमला करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में युवक को स्पष्ट रूप से युवती को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को हिला कर रख दिया है.

Advertisment

युवक ने लड़की को बुरी तरह पीटा

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पहले युवती को लात मारता है और फिर जूतों से उसके ऊपर हमला करता है. ये दृश्य अत्यंत दर्दनाक और असहनीय हैं. युवती बार-बार खुद को बचाने की कोशिश करती है लेकिन युवक के क्रूर हमले के सामने वो असहाय नजर आती है. वीडियो में युवक की निर्दयता साफ झलक रही है, जिसने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि समाज में महिलाओं के खिलाफ हो रहे ऐसे हमलों पर किस तरह लगाम लगाई जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Maharaj Anirudh Acharya Ji Video : 'दादा जी तो टपक जाएंगे...' अनिरुद्ध आचार्य जी ये कैसा बयान?

Advertisment

वायरल वीडियो कहां का है?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. कई लोगों ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाने की मांग की है. वहीं, कुछ लोग इस घटना की वीडियो को शेयर करते हुए समाज में बढ़ती हिंसा और महिलाओं के प्रति असंवेदनशीलता पर सवाल उठा रहे हैं. ये वायरल वीडियो कहां का है, ये जानकारी सामने नहीं आई है. 

Advertisment

आखिर कब तक महिलाएं होती रहेंगी शिकार

इस तरह की घटनाएं हमें यह सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि आखिर कब तक महिलाएं इस तरह की हिंसा का शिकार होती रहेंगी और कब तक समाज इस तरह की घटनाओं पर चुप रहेगा. इस वीडियो ने सभी को यह सोचने पर मजबूर किया है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए और क्या कदम उठाए जाने चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं भविष्य में न हों.

Viral Viral News girl beaten Viral Video viral video girl
Advertisment
Advertisment