Advertisment

Viral Video : मुर्गे की तरह पेड़ से बांधकर युवक के भूनने का वीडियो हुआ वायरल, नहीं देखिएगा आप!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video 223

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या वाकई में ऐसा कोई कर सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे.

Advertisment

दरअसल, हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को रस्सी के सहारे पेट से लटकाया गया है और उसके नीचे आग जल रही है. वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि युवक को पकाने की प्रक्रिया के तहत इस स्थिति में रखा गया है. यह वीडियो न केवल आश्चर्यजनक है, बल्कि इसके पीछे की वास्तविकता भी गहरे सवाल उठाती है.

ये भी- मुर्गे की तरह पेड़ से बांधकर युवक के भूनने का वीडियो हुआ वायरल, नहीं देखिएगा आप!

क्या है ये आपराधिक कृत्य?

वीडियो में युवक को पेड़ से रस्सी से बांधकर लटकाया गया है और नीचे आग जल रही है. युवक की स्थिति बेहद दर्दनाक और खतरनाक प्रतीत होती है, क्योंकि आग के करीब होने के कारण उसका जीवन खतरे में पड़ सकता है. वीडियो में युवक की स्थिति देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह कोई परंपरागत या सांस्कृतिक गतिविधि हो सकती है, लेकिन यह भी संभावना है कि यह एक अप्रिय या आपराधिक कृत्य हो.

ये भी पढ़ें- मौत की कगार पर पहुंचकर भी इस महिला और पुरुष ने दी यमराज को चुनौती, रोंगटे खड़ा कर देगा ये वीडियो!

आखिर कहां का है ये वायरल वीडियो

वीडियो के सोर्स और स्थान की जानकारी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. न ही यह पता चला है कि वीडियो किस एरिया या देश से संबंधित है. वीडियो की सच्चाई की पुष्टि करने के लिए अभी तक कोई आधिकारिक बयान या जांच रिपोर्ट जारी नहीं की गई है. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं और अटकलें व्यक्त कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- एक हाथ में ई-रिक्शा और दूसरे हाथ में सांप, महिला को देख हो जाएंगे हैरान!

Viral Social media viral video today Viral Video
Advertisment
Advertisment