Advertisment

Viral Video : ट्रेन के क्लोज जाकर युवक ने दी मौत को चुनौती, देख दहल जाएगा दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक की जान एक बड़े हादसे से बाल-बाल बचती है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक रेलवे फाटक पार करने की कोशिश कर रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल ट्रेन वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक की जान एक बड़े हादसे से बाल-बाल बचती है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक रेलवे फाटक पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे इस बात का एहसास नहीं होता कि एक ट्रेन तेजी आ रही है. यह वीडियो लोगों को हैरान और दंग कर रहा है.

Advertisment

आखिर कैसे ट्रैक पार करने की कोशिश करता है

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लापरवाही से रेलवे ट्रैक के नज़दीक पहुंच जाता है. इस दौरान यह स्पष्ट नहीं हो पाता कि युवक नशे में है या फिर वह ध्यान न देने की वजह से ट्रेन को नहीं देख पा रहा है. हालांकि, युवक बिना किसी हड़बड़ाहट के ट्रैक पार करने की कोशिश करता है और एकदम ट्रेन के करीब पहुंच जाता है. जैसे ही ट्रेन करीब आती है, युवक अचानक एक ओर हट जाता है, जिससे उसकी जान बच जाती है.

ये भी पढ़ें- जिंदा बकरे को मसालों में लपेट धीमी आंच दिया भून, देख डिश हो जाएंगे दंग!

बस मौत के करीब पहुंच जाता है युवक

यह दृश्य देखकर हर कोई हैरान हो जाता है, क्योंकि यह एक बेहद खतरनाक स्थिति होती है. ट्रेन की रफ्तार और युवक की लापरवाही को देखकर यह स्पष्ट था कि अगर वह कुछ और सेकंड भी वहीं रहता, तो एक गंभीर हादसा हो सकता था. वीडियो में यह भी साफ दिखाई देता है कि युवक और ट्रेन के बीच बेहद कम दूरी बची थी.

ये भी पढ़ें- मरीजों के बीच महिला करने लगी हैरतअंगेज डांस, देख अस्पताल में मच गई खलबली!

वीडियो देख लोंगों ने क्या कहा?

Advertisment

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे भगवान की कृपा मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग युवक की लापरवाही पर कड़ी आलोचना कर रहे हैं. लोग यह सवाल भी उठा रहे हैं कि क्या इस तरह की लापरवाही से लोग अपनी जान जोखिम में डालते रहेंगे? इस घटना से यह सीख ली जा सकती है कि रेलवे ट्रैक पार करते समय हमेशा सतर्क रहना चाहिए और सुरक्षा के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग शख्स पर सांड का खतरनाक हमला, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल!

Viral News viral video today rail track Viral Video indian news Social media viral video today Indian Railway Rail Tracks Rail Accident
Advertisment
Advertisment