Advertisment

Viral Gym Video : बाप रे बाप! नहीं देखा होगा ऐसा फिटनेस फ्रीक, डिप्स लगाने के लिए चढ़ गया यहां

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक सड़क पर लगे साइन बोर्ड पर चढ़कर डिप्स लगा रहा है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral gym video

वायरल जिम वीडियो (IG)

अगर आप भी फिटनेस फ्रीक हैं तो यह खबर देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इन दिनों जिम से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसे ही फिटनेस फ्रीक का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसी जगह पर डिप्स मार रहा है जो अपने आप में खतरनाक है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नहीं देखा होगा जिम करने वाला ऐसा युवक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर लगे साइन बोर्ड के ऊपर एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक साइन बोर्ड के ऊपर चढ़कर डिप्स मार रहा है. एक पल के लिए तो ऐसा लगता है कि कोई पागल आदमी होगा जो ऐसा कर रहा होगा लेकिन यहां एक युवक जो मानसिक रूप से ठीक है वह इतनी ऊंचाई पर जाकर डिप्स लगा रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि वह जो कर रहा है वह अपने आप में खतरनाक है. इसमें किसी युवक की मौत भी हो सकती है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- भूत मांगते हैं तंबाकू...वैज्ञानिकों ने खोला चौंकाने वाला राज!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये असली फिटनेस फ्रीक बाकी लोग तो दिखावा करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाबा इस तरह से नहीं होता है कि तुम जान क्यों देने पर तैयार हो. वीडिय पर कई लोगों ने हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि भाई उतर जाओ नहीं मारे जाओगे.

Advertisment

gym video Viral gym video Viral Video gym video viral Viral News
Advertisment
Advertisment