Advertisment

Viral Video : मौत की खेल में बेमौत मारा गया युवक, दिल दहला देगा ये वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ऐसा स्टंट करने की कोशिश करता है, जो आपने आज तक नहीं देखा होगा. ये स्टंट अपने आप में इतना खतरनाक है कि एक बार के लिए आपकी सांसें थम जाएंगी.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral stunt video

वायरल वीडियो (X)



सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिमाग ही काम करना बंद कर देता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में झकझोर देने वाला है. 

Advertisment

दरअसल, हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक एक बेहद खतरनाक और जोखिम भरा स्टंट करते हुए नजर आता है. यह स्टंट बाइक या कार से संबंधित नहीं है, बल्कि एक भिन्न प्रकार का खेल है, जिसमें मौत का जोखिम काफी अधिक है. इस स्टंट में युवक अपने हाथों और छाती की मदद से एक पत्थर को उठाने की कोशिश करता है. पत्थर का आकार और वजन इतना ज्यादा है कि उसे संभालना किसी आम इंसान के बस की बात नहीं लगती.

बिगड़ जाता है संतुलन

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बहुत अधिक ताकत लगाकर भारी पत्थर को उठाने की कोशिश करता है और उसे स्टैंड पर रखने के प्रयास में जुटा रहता है. लेकिन अफसोस, इस स्टंट में उसे सफलता नहीं मिलती. पत्थर का भारी बोझ उठाते हुए उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह युवक सीधे जमीन पर गिर जाता है.

उसकी छाती और हाथों पर जो दबाव बनता है, वह किसी भी इंसान के लिए जानलेवा साबित हो सकता है. जैसे ही वह गिरता है, वहां मौजूद लोग तुरंत उसकी सहायता के लिए दौड़ पड़ते हैं, लेकिन इस हादसे के बाद उसकी हालत क्या है, इस बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है.

लोगों ने उठाए सवाल

इस स्टंट को लेकर कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर इतनी खतरनाक एक्टिविटी करने की आवश्यकता क्या थी. कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे स्टंट जीवन के लिए बेहद जोखिम भरे होते हैं और इन्हें बिना उचित सुरक्षा उपायों के नहीं किया जाना चाहिए. वहीं, वीडियो में इस प्रकार के स्टंट के दौरान किसी प्रकार के सुरक्षा गियर का इस्तेमाल होता हुआ नहीं दिखता है, जो इस हादसे को और भी ज्यादा खतरनाक बनाता है.

ये भी पढ़ें- कोलकाता की मशहूर कचौरी खाकर विदेशी फूड ब्लॉगर हुआ बीमार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हतप्रभ हैं. कई लोग युवक के लिए चिंतित हैं, तो कुछ इस बात से हैरान हैं कि आखिर कोई इस प्रकार का स्टंट करने की हिम्मत कैसे जुटा सकता है. विशेषज्ञों का कहना है कि ऐसे खतरनाक स्टंट जानलेवा साबित हो सकते हैं, खासकर तब जब इन्हें बिना उचित तैयारी और सावधानी के किया जाए.

Viral News news Stunt Viral Video
Advertisment
Advertisment