Advertisment

Viral Stunt Video : मौत को मात देते हुए एक युवक ने किया खतरनाक स्टंट...फिर आगे जो हुआ, देख यकीन नहीं होगा!

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो ने हलचल मचा दी है, जिसमें एक युवक पहाड़ी के किनारे बने घर के छोर पर स्टंट करने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो ने न केवल लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video fight

वायरल स्टंट वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो ने हलचल मचा दी है, जिसमें एक युवक पहाड़ी के किनारे बने घर के छोर पर स्टंट करने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो ने न केवल लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं, बल्कि इसके चलते सुरक्षा के महत्व पर भी एक गंभीर चर्चा छेड़ दी है.

Advertisment

युवक ने क्या सोचा था?

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक खतरनाक बैक फ्लिप करने की कोशिश कर रहा है. वह एक पहाड़ी के किनारे पर स्थित घर की छोर पर खड़ा है और उसे अपने स्टंट को सफलतापूर्वक पूरा करने की उम्मीद है. हालांकि, जैसे ही वह फ्लिप करता है, उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह सीधे नीचे गिर जाता है. इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग भी सन्न रह जाते हैं.

खतरनाक स्टंट करने में हो जाता है फेल

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक ने जैसे ही बैक फ्लिप किया, वह अपने आप को स्थिर नहीं रख पाया और उसका बैलेंस बिगड़ गया. परिणामस्वरूप, वह सीधे नीचे गिरता है. वीडियो में उसकी गिरने की गति और स्थान को देखते हुए यह स्पष्ट होता है कि उसे गंभीर चोटें आई होंगी. हालांकि, वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि उसे क्या चोटें लगीं और उसे तुरंत किस तरह की चिकित्सा सहायता मिली.

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के बीच आपने कभी नहीं देखी होगी ऐसी लड़ाई, देख लोगों का दिमाग हो रहा है खराब!

स्टंट को देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोगों के बीच इसे लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोग इस घटना को चेतावनी के रूप में देख रहे हैं, जहां वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि ऐसे खतरनाक स्टंट्स करना बहुत जोखिम भरा हो सकता है. वहीं, कुछ लोग युवक की बहादुरी और जोखिम लेने की प्रवृत्ति की सराहना कर रहे हैं, हालांकि वे भी इस बात को मान रहे हैं कि इस प्रकार के स्टंट्स करने से पहले सुरक्षा उपायों का पालन करना बहुत जरूरी है.

Stunt Video Viral Stunt Video stunt video stunt stunt video trending stunt video viral viral stunt video today
Advertisment
Advertisment