Advertisment

Viral Rat Dance Video : युवक ने चूहे से कराया खतरनाक डांस, देख लोगों को भी नहीं हुआ यकीन!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक चूहे से डांस करवा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियोे तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख आपको नहीं होगा यकीन.

author-image
newsnation desk
एडिट
New Update
viral rat dance video

रैट डांस वीडियो वायरल (Social Media)



सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढकर एक वीडियो सामने आते हैं, जो अपने अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को चूहे के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया और विभिन्न प्लेटफार्मों पर लाखों व्यूज प्राप्त किए हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी भरे रिएक्शन भी दिए हैं.वीडियो को देखने के बाद लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है?

Advertisment

चूहे से करवाया डांस

इस वीडियो में एक युवक चूहे को पकड़कर म्यूजिक की धुन पर उसे डांस करवा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवक ने चूहे के आगे और पीछे के पैरों को अपने हाथों से पकड़ रखा है और उसे अलग-अलग मूव्स करवाता है. चूहा भी बिना किसी प्रतिरोध के इस डांस में युवक का साथ दे रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जिस तरह से वो डांस करवा रहा है, वो अपने आप में हैरान करने वाला है.

वीडियो को देखने के बाद आपको ये फनी लग रहा होगा लेकिन ये एक जानवर के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है क्योंकि इस डांस चूहे को तो बिल्कुल भी मजा नहीं आ रहा होगा.

ये भी पढ़ें- इतिहास में पहली बार हुआ सांप और चूहे की दोस्ती, देखें वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग

कई लोग इस वीडियो को बेहद मनोरंजक और मजेदार मान रहे हैं. इसे देखने वाले लोग युवक की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग इसे एक प्रकार की कला मानते हुए युवक के टैलेंट की सराहना कर रहे हैं. कई लोगों ने इस वीडियो को जानवरों के साथ क्रूरता बताते हुए युवक की आलोचना की है.

ये भी पढ़ें- भगवान ऐसी सुबह किसी को न दे...रोती हुई महिला का वीडियो वायरल

उनका मानना है कि इस तरह चूहे को पकड़कर उसे नाचने पर मजबूर करना अनुचित है. जानवर विशेषज्ञों का कहना है कि जानवरों के साथ इस तरह का व्यवहार करना गलत है. जानवरों को मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करना उनके अधिकारों का उल्लंघन है और इससे उनकी स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ सकता है. 

Viral Viral News viral rat video Viral Video Cat Viral News Rat
Advertisment
Advertisment