Advertisment

Viral Video : पब्लिक प्लेस में महिला के साथ कर रहा था गंदी हरकत, पुलिस ने बना लिया वीडियो

हैदराबाद सिटी पुलिस ने हाल ही में अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शर्मनाक घटना कैद है. इस वीडियो में भीड़ के बीच एक व्यक्ति को एक महिला के साथ अनुचित तरीके से व्यवहार करते हुए देखा गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (x)

हैदराबाद सिटी पुलिस ने हाल ही में अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शर्मनाक घटना कैद है. इस वीडियो में भीड़ के बीच एक व्यक्ति को एक महिला के साथ अनुचित तरीके से व्यवहार करते हुए देखा गया है. यह व्यक्ति बार-बार महिला को छूने की कोशिश कर रहा है और इस हरकत को लगातार दोहरा रहा है. वीडियो की पृष्ठभूमि से ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना किसी सार्वजनिक स्थल या सड़क पर हुई है, जहां पुलिस की "She Teams" द्वारा स्थिति पर नजर रखी जा रही थी.

Advertisment

पुलिस ने पोस्ट करके क्या लिखा?

इस वीडियो के जरिए पुलिस ने एक सख्त संदेश दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,"आपका व्यवहार हमारे शी टीम्स द्वारा सड़कों, सार्वजनिक स्थलों और अन्य स्थानों पर रिकॉर्ड किया जा रहा है, जहां भी आप अनुचित हरकत कर रहे हैं. जेल से बचने का एकमात्र उपाय आपकी बुरी नीयतों को खत्म करना है."

Advertisment

ये भी पढ़ें- नेता का महिला के साथ आपत्तिजनक Video हुआ लीक, पार्टी ने लिया एक्शन

पुलिस की कई टीमें रख रही हैं नजर

Advertisment

इस घटना और पुलिस द्वारा शेयर किए गए मैसेज का मकसद साफ है. महिलाओं के खिलाफ हो रही छेड़छाड़ और उत्पीड़न जैसी घटनाओं को रोकना और ऐसा करने वालों को सख्त सजा दिलाना.  हैदराबाद पुलिस की She Teams विशेष रूप से ऐसी घटनाओं पर निगरानी रखने और महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बनाई गई हैं. ये टीमें सादे कपड़ों में तैनात रहती हैं और छेड़छाड़ या उत्पीड़न जैसी घटनाओं को तुरंत रोकने के लिए तैयार रहती हैं.

ये भी पढ़ें- लालबाग के राजा के दरबार में हुआ कुछ ऐसा, देख टूट जाएगा दिल, तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO

महिलाओं की सुरक्षा सबसे ऊपर

Advertisment

पुलिस द्वारा शेयर किया गया वीडियो सिर्फ एक घटना का प्रमाण है, लेकिन इसका संदेश समाज में व्यापक जागरूकता फैलाने के लिए है. ऐसे मामलों में पीड़ितों को सामने आने के लिए प्रोत्साहित करना भी पुलिस का उद्देश्य है, ताकि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके. पुलिस की इस मुहिम से यह स्पष्ट है कि सार्वजनिक स्थलों पर महिलाएं अब पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस कर सकती हैं और दोषियों को यह जान लेना चाहिए कि उनके गलत कृत्य अब अंधेरे में नहीं रह सकते.

 

Viral News women safety in India women safety Viral Video women safety device
Advertisment
Advertisment