Advertisment

Viral Video : आंखों में ड्रिल करके वायरल होने के लिए युवक का पागलपन, देख थम जाएंगी सांसें!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी जान को जोखिम में डालते हुए एक खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह व्यक्ति एक ड्रिल मशीन को अपनी आंख के बेहद करीब ले जाता है और फिर उसे अपनी पलक पर रखता है. यह वीडियो ऑनलाइन प्रसिद्धि की चाहत में किये गए इस खतरनाक स्टंट की एक चिंता जनक मिसाल पेश करता है.

Advertisment

ऐसे स्टंट होते हैं खतरनाक

इस वीडियो में व्यक्ति बिना किसी संकोच के ड्रिल मशीन को अपनी आंख के पास ले जाता है, जो न केवल आश्चर्यजनक है बल्कि बेहद खतरनाक भी है. इस प्रकार के स्टंट सोशल मीडिया पर न सिर्फ व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए खतरनाक हैं, बल्कि इससे दूसरों को भी गलत संदेश मिलता है कि इन असुरक्षित गतिविधियों को अपनाना एक तरह से आकर्षण का माध्यम हो सकता है.

ये भी पढ़ें- हवा में झूलती ज़िंदगी...कुएं के ऊपर खाट पर बैठे युवक-युवती के डांस का वीडियो हुआ वायरल

स्टार बनने के चक्कर में गवां रहे जान

सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने की होड़ में कई लोग ऐसे खतरनाक और अव्यावसायिक स्टंट को अंजाम देते हैं, जो केवल मनोरंजन के लिए नहीं बल्कि किसी भी कीमत पर लाइक्स और व्यूज़ हासिल करने के लिए किए जाते हैं. यह एक गंभीर चिंता का विषय है कि लोग अपनी जान को खतरे में डालकर भी सोशल मीडिया पर लोकप्रियता प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं.

क्या प्रशासन नहीं कर सकता है कार्रवाई?

विशेषज्ञों का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किए गए ये खतरनाक स्टंट युवाओं के लिए एक खतरनाक उदाहरण प्रस्तुत करते हैं. इन्हें न केवल ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर पब्लिसिटी के लिए अपनाया जा रहा है, बल्कि इसके परिणामस्वरूप कई बार जीवन की कीमत भी चुकानी पड़ती है. सोशल मीडिया कंपनियों को इन खतरनाक वीडियो की निगरानी और उन पर प्रभावी कार्रवाई करने की आवश्यकता है ताकि इनका प्रसार रोका जा सके.

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्लास में दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप!

Reel Stunt Video Viral 15MillionFollowersOnInstagram Stunt Viral Video
Advertisment
Advertisment