Advertisment

Metro Viral Video : चलती मेट्रो में लड़की के बगल में बैठकर ये क्या पीने लगा युवक, देख लोग रह गए हैरान!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मेट्रो के अंदर एक लड़की के बगल में बैठकर दूध पीता है. वीडियो देखने के बाद मुझे आश्चर्य हो रहा है कि वह ऐसा कैसे कर सकता है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

दिल्ली मेट्रो वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक मेट्रो में बैठकर दूध पी रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए विश्वास नहीं हुआ कि एक जवान आदमी मिल्क बॉटल से दूध कैसे पी सकता है?

Advertisment

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को मेट्रो में एक युवती के बगल में बैठकर दूध पीते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवक मिल्क बोटल से बच्चों की तरह दूध पी रहा है, जिसे देखकर युवती हैरान रह जाती है.

मेट्रो में बैठकर पीता है दूध

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे. कुछ लोग इसे मजाकिया और अनोखा प्रैंक बता रहे हैं, जबकि कुछ ने इसे सार्वजनिक स्थान पर अनुचित व्यवहार के रूप में देखा. हालांकि, जांच के बाद यह स्पष्ट हुआ कि यह वीडियो वास्तव में एक प्रैंक वीडियो है, जिसे सोशल मीडिया पर मनोरंजन के उद्देश्य से शूट किया गया था. इस प्रकार के प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते हैं, जिनका मकसद लोगों को हंसाना और ध्यान आकर्षित करना होता है.

ऐसे वीडियो होते हैं तेजी से वायरल

प्रैंक वीडियो शूट करने के इस नए चलन ने युवाओं के बीच एक नई प्रकार की मनोरंजन शैली को जन्म दिया है. ऐसे वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाते हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. ये वीडियो भी उसी सीरीज का हिस्सा है, जहां लोग अपनी रचनात्मकता का उपयोग करके अलग-अलग और विचित्र तरीकों से लोगों का मनोरंजन करते हैं. हालांकि, इस प्रकार के प्रैंक वीडियो को लेकर सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है ताकि सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी प्रकार की असुविधा या गलतफहमी न हो.

 

Metro Viral Video
Advertisment
Advertisment