Advertisment

Viral Stunt Video : युवक ने ऐसी चलाई बाइक कि खड़े हो गए रोंगटे, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक को बाइक पर बेहद खतरनाक तरीके से बैठकर बाइक चला रहा होता है. ये स्टंट अपने आप में खतरनाक है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को बाइक पर बेहद खतरनाक तरीके से बैठकर गाड़ी चलाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है और तेजी से साझा किया जा रहा है. वीडियो में युवक बाइक के ऊपर साइड में बैठा हुआ है, ठीक उसी तरह जैसे आमतौर पर महिलाएं स्कूटर या बाइक पर साइड में बैठती हैं. लेकिन युवक केवल अजीब तरीके से बैठा ही नहीं है, बल्कि वह बिना हैंडल पकड़े हुए बाइक भी चला रहा है, जिससे यह पूरी स्थिति और भी खतरनाक हो जाती है.

Advertisment

ऐसे स्टंट होते हैं खतरनाक

इस वायरल वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया पर लोग इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर चुके हैं. कई लोग इसे एक स्टंट के तौर पर देख रहे हैं, लेकिन अधिकांश लोग इस घटना को पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना और जोखिम भरा मान रहे हैं. यह वीडियो एक बार फिर से सड़क सुरक्षा और वाहन चलाने के दौरान सतर्कता बरतने के महत्व को उजागर करता है. ऐसे स्टंट न केवल खुद के लिए बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों के लिए भी बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- पहले खोला यूट्यूब...फिर शुरू किया ऑपरेशन, डॉक्टर की हरकत से बच्चे की मौत!

वीडियो देख लोगों ने निकाला गुस्सा

वीडियो में जिस प्रकार युवक बिना किसी सुरक्षा उपाय के बाइक चला रहा है, वह साफ तौर पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है. भारतीय कानून के अनुसार, बिना हेलमेट, बिना सीट बेल्ट, और अन्य सुरक्षा नियमों का पालन न करना दंडनीय अपराध है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद, कई लोग प्रशासन से इस प्रकार की लापरवाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इसे मनोरंजन के तौर पर ले रहे हैं, जबकि अन्य इसे अनुशासनहीनता और सड़क पर जोखिम भरी हरकत के रूप में देख रहे हैं. हालांकि, वीडियो को देखकर यह स्पष्ट हो जाता है कि यह युवक अपनी जान के साथ-साथ अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहा है. ऐसे मामलों में सड़क सुरक्षा और नियमों का सख्ती से पालन किया जाना नितांत आवश्यक है, ताकि दुर्घटनाओं से बचा जा सके.

Viral Viral News Stunt Video Viral Stunt Video Viral Video viral stunt video today
Advertisment
Advertisment