Advertisment

Viral Video : मस्ती के दौरान ऊंची पहाड़ी से गिर गया युवक, देख लीजिए ये वीडियो खतरनाक है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक पहाड़ी चढ़ाई करते समय अचानक गिर जाता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक, जो पूरी ऊर्जा के साथ पहाड़ी पर चढ़ाई कर रहा था.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक पहाड़ी चढ़ाई करते समय अचानक गिर जाता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक, जो पूरी ऊर्जा के साथ पहाड़ी पर चढ़ाई कर रहा था, एकाएक अपने पैर से फिसल जाता है और तेजी से नीचे की ओर लुढ़कने लगता है. युवक का गिरने का पूरा सीन कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है.

Advertisment

अचानक युवक पहाड़ी से नीचे गिर जाता है

वीडियो में युवक की हरकतें दर्शाती हैं कि वह काफी आत्मविश्वास के साथ चढ़ाई कर रहा था, लेकिन जैसे ही उसका पैर फिसला, उसके नियंत्रण से बाहर हो गया. यह दृश्य बेहद खतरनाक था और इससे स्पष्ट होता है कि युवक की स्थिति गंभीर हो सकती है. पहाड़ी की ऊंचाई और ढलान को देखते हुए, यह संभव है कि युवक को गंभीर चोटें आई हों या उससे भी बुरी स्थिति का सामना करना पड़ा हो.

ये भी पढ़ें- इन दो युवकों ने किया दुनिया का सबसे घिनौना काम, देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा!

Advertisment

एक्सपर्ट ने क्या कहा?

इस घटना ने पहाड़ी क्षेत्रों में चढ़ाई के दौरान सुरक्षा उपायों की आवश्यकता को एक बार फिर से उजागर किया है. विशेषज्ञों का मानना है कि पहाड़ियों पर चढ़ाई करने से पहले उचित तैयारी और सावधानी बरतनी चाहिए. गीली या फिसलन भरी सतहों पर चढ़ाई करते समय विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होती है. कई मामलों में, असावधानी से पहाड़ी चढ़ाई करना जानलेवा साबित हो सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'मंदिर बनेगा, तो हम उसे जलाएंगे...' मुस्लिम युवक के इस बयान ने लोगों को कर दिया हैरान!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

वायरल हो रहे इस वीडियो ने न केवल लोगों को झकझोर दिया है, बल्कि यह एक चेतावनी भी है कि पर्वतारोहण करते समय सावधानी बरतनी चाहिए. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि लोग इस घटना से सीख लेकर भविष्य में अधिक सतर्क रहेंगे. वीडियो में युवक की हालात क्या है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- ट्रेनों पर अब सांपों की साजिश, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Mountain Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment