Advertisment

Viral Video : जेट से लटके युवक ने पहले बनाई ड्रिंक , फिर पीते हुए लगा दी छलांग!

हाल ही में एक रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक जेट प्लेन से कूदते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो अपने अनोखे और साहसी अंदाज के कारण काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
sky diving video trending

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में एक रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक जेट प्लेन से कूदते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो अपने अनोखे और साहसी अंदाज के कारण काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपने आत्मविश्वास के साथ प्लेन से छलांग लगाता है, लेकिन उससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि वह छलांग लगाने से पहले आराम से एक ड्रिंक तैयार करता है और फिर गिलास में ड्रिंक लेकर प्लेन से नीचे कूद जाता है.

वीडियो देख आप जाएंगे चौंक

वीडियो की शुरुआत में युवक को प्लेन से लटकते हुए दिखाया गया है, जहां वह बेहद शांत और आरामदायक स्थिति में दिखाई देता है. इस दौरान वह न केवल अपने आसपास के माहौल का लुत्फ उठाता है, बल्कि धैर्यपूर्वक एक ड्रिंक भी बनाता है. यह दृश्य देखकर किसी को भी आश्चर्य हो सकता है, क्योंकि आमतौर पर इस तरह की परिस्थितियों में लोग नर्वस और घबराए हुए नजर आते हैं, लेकिन इस युवक का आत्मविश्वास काबिले तारीफ है.

आसमान में तैयार करता है ड्रिंक

जैसे ही वह अपनी ड्रिंक तैयार कर लेता है, वह गिलास को हाथ में लेकर जेट प्लेन के दरवाजे की ओर बढ़ता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बिना किसी डर या हिचकिचाहट के प्लेन से छलांग लगाता है. प्लेन से कूदने का यह पल न केवल रोमांचक है, बल्कि इसके साथ ही उसके चेहरे पर आत्मविश्वास और साहस का अनोखा मिश्रण भी नजर आता है.

ये भी पढ़ें- तो इसे कहते हैं पढ़नियार लड़का, नहीं देखा होगा तो देख लीजिए ये वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस पूरे घटनाक्रम को देखकर ऐसा लगता है जैसे यह युवक अपने एडवेंचर के हर पल का आनंद ले रहा हो. प्लेन से कूदने के बाद वह हवा में स्वतंत्र रूप से तैरते हुए अपनी छलांग का पूरा मजा लेता है. इस दौरान उसके हाथ में अब भी गिलास मौजूद रहता है, जो वीडियो को और भी अद्भुत और रोमांचक बना देता है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर हैरान हैं. कई लोग इस युवक के साहस और आत्मविश्वास की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे एक खतरनाक स्टंट मानते हुए इसकी आलोचना भी कर रहे हैं.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment