Advertisment

Man Attack on Crocodile : इतिहास में हुआ पहली बार... युवक ने पानी में छिपकर किया मगरमच्छ पर अटैक!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक मगरमच्छ पर हमला करता नजर आ रहा है. इस हमले को देखकर युवा हैरान हैं कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है? ये मोमेंट अपने आप में चौंकाने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Man Attack on Crocodile

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में एक युवक को दिखाया गया है, जो पानी में छिपकर मगरमच्छ के ऊपर हमला करने के लिए पूरी तैयारी कर चुका है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ नदी के किनारे पर आराम से बैठा हुआ है. वह पूरी तरह से निश्चिंत है और उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि उसकी जान पर खतरा मंडरा रहा है.

Advertisment

इतिहास में हुआ पहली बार

इसी बीच पानी के अंदर छिपा युवक धीरे-धीरे मगरमच्छ की तरफ बढ़ता है. जैसे ही मगरमच्छ उसकी पहुंच में आता है, वह अचानक पानी से बाहर निकलता है और मगरमच्छ के ऊपर तेज़ी से हमला कर देता है. यह दृश्य देखने वाले हर व्यक्ति को चौंका देने वाला है क्योंकि मगरमच्छ जैसी खतरनाक और शक्तिशाली जीव के ऊपर एक इंसान का हमला करना बेहद जोखिमभरा कदम है और वो भी पानी के अंदर युवक हमला कर रहा होता है.

ये भी पढ़ें- "बाबू इतनी रात को क्यों आई हो...' गर्लफ्रेंड को देख बॉयफ्रेंड को लगा सदमा, देखें वीडियो!

Advertisment

आखिरी तक युवक करता है अटैक

हमले के बाद मगरमच्छ अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने की कोशिश करता है, लेकिन युवक उसका पीछा करना नहीं छोड़ता. वह पानी में ही मगरमच्छ के पीछे तेजी से लंभी छलांग लगाता है और उसे पकड़ने की कोशिश करता है. मगरमच्छ, जो अपनी ताकत और तेज़ी के लिए जाना जाता है, इस अप्रत्याशित हमले से इतना घबराया हुआ दिखता है कि वह खुद को बचाने के लिए भागने लगता है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो को देखकर लोग स्तब्ध हैं. यह एक दुर्लभ घटना है, क्योंकि आमतौर पर लोग मगरमच्छ से दूरी बनाकर रखते हैं. मगर इस युवक ने अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए सीधे मगरमच्छ पर हमला कर दिया, जोकि आमतौर पर असंभव माना जाता है.

Advertisment

हालांकि, यह वीडियो हैरान करने वाला है, लेकिन इसके पीछे की कहानी क्या है, इस पर भी सवाल उठ रहे हैं. क्या यह युवक किसी विशेष कारण से मगरमच्छ पर हमला कर रहा था या फिर यह सिर्फ किसी तरह का स्टंट था? इस घटना को देखकर लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ लोग इसे बहादुरी का उदाहरण मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे एक बेवकूफी भरा कदम बता रहे हैं.

 

Viral News Big Crocodile Video crocodile Viral Video Crocodile Attack
Advertisment
Advertisment