Advertisment

Viral Video : रील के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आया युवक, दिल दहला देगा ये वीडियो

हाल ही में एक बेहद चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपनी जान की बाजी लगाकर ट्रैक के किनारे रील बनाते हुए नजर आता है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

हाल ही में एक बेहद चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपनी जान की बाजी लगाकर ट्रैक के किनारे रील बनाते हुए नजर आता है. यह वीडियो न केवल सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा रहा है, बल्कि लोगों के लिए एक गहरी चेतावनी भी है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवक शायद सोशल मीडिया पर अधिक लाइक्स और फॉलोअर्स पाने के उद्देश्य से ट्रेन के साथ रील बनाने की कोशिश कर रहा था.

Advertisment

रील के लिए मौत के पार भी

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ट्रैक के बहुत करीब खड़ा होकर अपने फोन से रील बना रहा था. उस वक्त उसके पीछे से तेज रफ्तार ट्रेन आ रही होती है. युवक इस बात से बेखबर था कि उसकी यह स्टंटबाज़ी उसे किस हद तक नुकसान पहुंचा सकती है. जैसे ही ट्रेन युवक के पास पहुंचती है, वह अचानक ट्रेन की चपेट में आ जाता है और बुरी तरह से हवा में उड़ जाता है. वीडियो में ये दृश्य इतना भयावह है कि इसे देखकर यही लगता है कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई होगी.

ये भी पढ़ें- इस छोटे से बच्चे ने अपने टैलेंट से दुनिया को कर दिया हैरान, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की खतरनाक गतिविधियों के प्रति युवाओं को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं. कई यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि युवाओं को लाइक्स और फॉलोअर्स के चक्कर में अपनी जान को खतरे में नहीं डालना चाहिए.

कुछ लोगों ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर बढ़ते दबाव के कारण लोग ऐसे खतरनाक स्टंट करने के लिए प्रेरित हो रहे हैं, जो अंततः उनकी जिंदगी को खतरे में डाल सकते हैं. यह घटना न केवल एक व्यक्ति की व्यक्तिगत त्रासदी है, बल्कि यह भी दिखाती है कि किस तरह सोशल मीडिया पर ध्यान पाने के लिए लोग अपनी जान की बाजी लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिकनी पहन सड़कों पर उतरीं हजारों लड़कियां, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment