Advertisment

Viral Stunt Video : 'सच कह रहे हैं नहीं होगा यकीन...' आसमान से युवक के लिए मिला का मौत का पैगाम!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक कुदाल के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक कुदाल से खेल रहा होता है, इस दौैरान वो कुदाल को हवा में उछाल देता है. इसके आगे जो होता है, वो अपने आप में खतरनाक है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video11

वायरल स्टंट वीडियो (X)

Advertisment


सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक के साथ खेत से लौटते समय खतरनाक हादसा होते देखा जा सकता है. वीडियो में युवक के सिर पर एक लोहे का कुदाल गिरते हुए दिखाया गया है, जिससे उसकी हालत गंभीर हो जाती है. इस हादसे ने वीडियो देखने वालों को हैरानी में डाल दिया है.

आसमान से आती है आफत

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक, जो खेत में काम खत्म करने के बाद घर की ओर जा रहा होता है, उसके हाथ में एक कुदाल होता है. युवक शायद मजाकिया मूड में होता है और खेल-खेल में कुदाल को हवा में उछाल देता है. हालांकि, वह इस बात से अंजान था कि यह उछाल उसे बड़ी मुसीबत में डाल सकता है. जैसे ही कुदाल हवा में घूमकर ऊपर जाता है, वापस आकर सीधे उसके सिर पर आ गिरता है.

ये भी पढ़ें- गजब भई! सामने आई AC स्लीपर वंदे भारत एक्सप्रेस की लुक, डिजाइन में बुलेट ट्रेन भी हो जाएगी फेल

युवक हो जाता है बुरी तरह से घायल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुदाल जिस तेज़ी और वजन के साथ युवक के सिर पर गिरता है, उससे साफ जाहिर होता है कि युवक को गंभीर चोट लगी होगी. इस हादसे के बाद वीडियो वहीं खत्म हो जाता है, जिससे युवक की वास्तविक स्थिति का पता नहीं चल पाता, लेकिन यह घटना इतनी खतरनाक नजर आती है कि दर्शक इसे देखकर सहम जाते हैं.

ये भी पढ़ें- लड़की देखते ही युवक ने बीच सड़क उतार दी शर्ट, फिर शुरू हुआ असली ड्रामा

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही कई लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. लोगों ने इस घटना को देखते हुए अपनी हैरानी जताई और युवक के जल्दी ठीक होने की कामना की. कुछ लोगों ने इसे लापरवाही बताया और ऐसे खतरनाक कामों से दूर रहने की सलाह दी. वहीं, कुछ ने इसे एक गंभीर चेतावनी माना और कहा कि खेतों में काम करने वाले लोगों को उपकरणों से संबंधित सावधानी बरतनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- लटक-लटककर युवक की हो गई मौत, ऐसा हादसा देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा!

Viral News Viral Stunt Video Viral Khabar Viral Khabar Today Stunt viral stunt video today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment