Advertisment

Viral Video : ये परमानेंट टैटू है...युवक ने माथे पर बनवाया 'जय श्री राम' का टैटू, तेजी से हो रहा वायरल!

एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने अपने माथे के ऊपर टैटू बनवाया है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने हैरानी जताई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)



सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोचेंगे कि क्या सच में ऐसा कोई कर सकता है? दरअसल, हरिद्वार से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपने माथे पर "जय श्री राम" का टैटू बनवाया हुआ है. वीडियो में युवक गर्व से कहता है कि उसने यह परमानेंट टैटू बनवाया है, और यह टैटू उसकी आस्था और भक्ति का प्रतीक है.

Advertisment

टैटू देख लोगों ने क्या कहा? 

युवक का यह वीडियो हरिद्वार में शूट किया गया है और इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करने के बाद लोगों के बीच काफी चर्चा हो रही है. युवक की इस भक्ति और समर्पण को लेकर सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ लोग इसे धार्मिक आस्था का प्रतीक मानते हुए युवक की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे अतिवादी कदम के रूप में देख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अब कभी इतनी स्पीड से नहीं चलाएगा बाइक...अब तक का खतरनाक हादसा, देखें वीडियो

Advertisment

उठ रहे हैं कई सवाल

इस घटना ने धार्मिक और सांस्कृतिक संदर्भों में भी सवाल उठाए हैं, जहां कुछ विशेषज्ञ इस प्रकार की व्यक्तिगत भक्ति को समाज में बढ़ते धार्मिक ध्रुवीकरण का संकेत मानते हैं. हालांकि, युवक का मानना है कि यह टैटू उसकी अपनी धार्मिक आस्था और श्रद्धा का प्रदर्शन है, और वह इस पर गर्व महसूस करता है. यह वीडियो अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और इसके साथ ही यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या इस तरह के कृत्य धार्मिक आस्था को व्यक्त करने का सही तरीका है या नहीं.

Advertisment

Viral Viral News tattoo jay shri ram Viral Video
Advertisment
Advertisment