Advertisment

Viral Video : गर्लफ्रेंड के कहने पर बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा काम, देख पकड़ लेंगे माथा!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और युवती को एक खतरनाक स्थिति में देखा जा सकता है. इस वीडियो में एक ड्रेनेज होल के पास खड़े हुए युवक और युवती की गतिविधियां दिखाई गई हैं

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral couple video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और युवती को एक खतरनाक स्थिति में देखा जा सकता है. इस वीडियो में एक ड्रेनेज होल के पास खड़े हुए युवक और युवती की गतिविधियां दिखाई गई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती पहले होल के ऊपर ट्राई करते हैं और उसके बाद युवक की बारी आती है. इस पूरे वाक्या वीडियो एक युवक शूट कर रहा होता है. 

कुछ ही सेकेंड में जाता है अंदर

वीडियो के दृश्य बेहद खतरनाक और डरावने हैं. ड्रेनेज का होल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा है और उसके चारों ओर कोई सुरक्षा का इंतजाम नहीं है. युवक युवती की बात मानते हुए जंप करने के लिए आगे बढ़ता है. जब वह होल पर जंप करता है, तो एकदम से नीचे गिर जाता है. वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक होल पर जंप करता है, वह सीधा नीचे चला गया और होल के अंदर गायब हो गया. यह पूरी घटना कुछ ही सेकंड में घट जाती है, जिससे देखने वाले लोग भी हैरान रह जाते हैं.

प्रशासन पर भी उठे सवाल

वीडियो को देखने से यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि ड्रेनेज होल की स्थिति बेहद खराब थी और उसमें गिरने के बाद युवक को गंभीर चोटें भी आ सकती हैं. यह घटना उस इलाके में प्रशासनिक लापरवाही को भी उजागर करती है, जहां ऐसी खतरनाक स्थिति वाले ड्रेनेज होल क्षतिग्रस्त पड़े हैं. स्थानीय अधिकारियों की जिम्मेदारी बनती है कि वे इस तरह की समस्याओं को समय रहते ठीक करें ताकि किसी भी तरह की दुर्घटना से बचा जा सके.

ये भी पढ़ें- ट्रेन के सामने कर रहे थे मौज-मस्ती, मौके पर हुई मौत, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल!

लोगों ने युवक और युवती को किया ट्रोल

यह वीडियो लोगों को चेतावनी भी देता है कि वे इस तरह की असुरक्षित जगहों पर जाने से बचें और किसी भी खतरनाक गतिविधि में शामिल न हों. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे युवती की गलती मानते हुए उसकी जिम्मेदारी बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग प्रशासन की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं, कुछ लोगो युवक और युवती को ट्रोल भी कर रहे हैं. 

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Drain Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment