Advertisment

Metro Viral Video : चलती मेट्रो में युवक ने युवती के साथ कर दिया ऐसा काम, देख नहीं होगा आपको भी यकीन!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक चलती मेट्रो में युवतियों को वीडियो बना रहा होता है. इस दौरान फिर जो होता है, वो अपने आप में चौंकाने वाला वाकया होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
delhi metro video11

दिल्ली मेट्रो वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं.  कुछ वीडियो देखने के बाद इंसान सोचने पर मजबूर हो जाता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक चोरी से फोन में युवती का फोटो क्लिक कर रहा होता है. सोशल मीडिया पर युवक की हरकत को देख हर कोई दंग है. युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

चोरी से बनाता है वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक चलती मेट्रो में मोबाइल लिए हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक अपने फोन से एक युवती का फोटो क्लिक कर रहा होता है. इस दौरान देखा जा सकता है कि वो बड़े ही आराम से फोटो क्लिक करता है. हालांकि, इस वीडियो में आगे कुछ और ही होता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती युवक के पास आता ही है और विरोध करने के बजाय वो उसे फोन लेकर साथ में सेल्फी लेने लगती है. इस वीडियो को देखने के बाद यही लगा कि ये वीडियो प्री-प्लान शूट किया गया है. ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में लड़कियों का ऐसा डांस...बाप रे बाप, देख आप जाएंगे हिल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने के लिए तैयार है. 

 एक यूजर ने लिखा कि आज की पीढ़ी को देखता हूं तो काफी दुख होता है कि वो क्या कर रहे हैं? एक एक्स यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि भाई हम लोग इन बच्चों के लिए पानी बचाने की बात करते हैं लेकिन मुझे तो लगता है कि ये लोग ये सब डिजर्ब नहीं करते हैं. वीडियो कई यूजर्स ने युवक-युवती को ट्रोल किया है. 

Metro Video Delhi Metro Video Delhi Viral Metro Video Delhi Metro Viral Video Metro Viral Video Delhi Metro Video Viral Metro Video Viral metro video today
Advertisment
Advertisment