Advertisment

Viral Video : जब युवक को हुई तारों से परेशानी तो बुला ली पुलिस, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि नशे में धुत एक युवक अपना होश खो बैठा है. पुलिस और युवक के बीच शानदार बातचीत हो रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

अजीबोगरीब और फनी घटनाएं अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, लेकिन जो वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है, वो वाकई अनोखा है. इस वीडियो में एक युवक शराब के नशे में धूत होकर पुलिस को इसलिए बुला लेता है क्योंकि उसे आसमान में निकले हुए एक तारे से परेशानी हो रही थी. इस विचित्र घटना में पुलिस और युवक के बीच हुई फनी बातचीत ने लोगों को खूब हंसाया.

Advertisment

शराबी युवक ने उड़ा दिए होश

दरअसल, यह घटना तब सामने आई जब एक युवक शराब के नशे में था और उसने पुलिस को कॉल कर दिया. कॉल में युवक ने पुलिस को बताया कि उसे आसमान में निकले हुए एक तारे से दिक्कत हो रही है. युवक ने कहा, "ये तारा निकल रहा है, अचानक बुझ जा रहा है." इस पर पुलिस भी हैरान रह गई, लेकिन उन्होंने स्थिति को समझते हुए बड़े ही मजाकिया अंदाज में युवक से बात की.

ये भी पढ़ें- क्या सच में होते है भूत? अगर नहीं तो कैसे होते है फील

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने कहा, "ये तो बहुत बड़ी समस्या है. हमें तारों को उतारने के लिए रस्सों की जरूरत पड़ेगी." पुलिसकर्मियों ने न केवल युवक की शिकायत को हल्के में लिया, बल्कि उसे लेकर मजाकिया अंदाज में बातें भी कीं. बातचीत के दौरान पुलिस और युवक के बीच इस तरह के संवाद होते रहे, जिससे साफ पता चलता है कि यह पूरी स्थिति कितनी हास्यप्रद रही होगी.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो में दिख रहा है कि युवक बार-बार अपनी शिकायत को दोहराता है, और पुलिसकर्मी उसे समझाने के बजाय उसे हंसी-मजाक में उलझाए रखते हैं.सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग इस घटना पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisment

लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसी घटनाएं कभी-कभी ही देखने को मिलती हैं, जब कोई तारे से इतनी परेशानी महसूस कर ले कि पुलिस को बुलाना पड़े.

वहीं, कुछ यूजर्स ने पुलिसकर्मियों की सकारात्मक प्रतिक्रिया और मजाकिया अंदाज की तारीफ की है. इस पूरे प्रकरण ने यह साबित किया कि कभी-कभी गंभीर मुद्दों को भी हल्के-फुल्के अंदाज में लिया जा सकता है और बातचीत के दौरान तनावमुक्त माहौल बनाया जा सकता है.

Viral Viral News Viral Video
Advertisment