Advertisment

Viral Video तो इसे कहते हैं पढ़नियार लड़का, नहीं देखा होगा तो देख लीजिए ये वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हे देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
garbra viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हे देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने पुराने दिन याद जाएंगे, जब लोग बोलते थे कि पढ़ने वाला कहीं भी पढ़ लेता है. 

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक गरबा नाइट के दौरान कुछ ऐसा करता नजर आ रहा है, जो अपने आप में अविश्वसनीय है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पढ़ने वाले कहीं भी पढ़ सकते हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग गरबा नाइट पर डांस कर रहे हैं. वहां हर कोई डांस सब कुछ भूला बैठे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग मस्ती में डांस कर रहे हैं लेकिन इस दौरान एक युवक सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक हाथ में किताब लेकर पढ़ाई कर रहा है और डांस भी कर रहा है. युवक की यह लगन बताती है कि वह मौज-मस्ती करते हुए पढ़ाई कर सकता है. ये वीडियो कहां का है, ये जानकरी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- अमेरिका का टाइम्स स्क्वायर हुआ भक्तिमय, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

वीडियो देख यूजर्स ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कितना दिमाग लगाते हैं.

एक यूजर ने लिखा कि भाई वायरल हो गया है और वायरल होने के लिए ये तरीका कितना बेहतरीन. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहिए ये वीडियो फिर मिसाल बनेगा कि पढ़ने वाले कहीं भी पढ़ सकते हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई तुम मुझे अपनी दिन याद दिला दिए हो. 

ये भी पढ़ें- रुकिए और ये वीडियो देखिए, नहीं तो हो जाएंगे आप भी स्कैम का शिकार!

Viral Video
Advertisment
Advertisment