Advertisment

Viral Video : अर्थी के सामने बैठ युवक ने बनाई रील, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!

एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अत्यधिक संवेदनशील और चौंकाने वाली घटना को कैद किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक घर में किसी की मौत हो चुकी है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अत्यधिक संवेदनशील और चौंकाने वाली घटना को कैद किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक घर में किसी की मौत हो चुकी है और परिवार के सदस्य गहरे शोक में डूबे हुए हैं, विशेष रूप से एक महिला मृतक के पास बैठकर दर्दनाक रूप से रो रही है, और पूरे माहौल में भारी उदासी का अनुभव किया जा सकता है. घर की महिलाओं की हालत इस दुखद घटना से बेहद खराब हो चुकी है और शोक का माहौल पूरे वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है.

Advertisment

अर्थी के सामने बनाया रील

इस दौरान एक असामान्य और असंवेदनशील घटना देखने को मिलती है, जो लोगों को बेहद हैरान कर रही है. एक व्यक्ति, जो संभवतः परिवार का ही कोई सदस्य या नजदीकी व्यक्ति है, अचानक से मृतक की अर्थी के पास बैठकर रील बनाने लगता है. वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति मृत शरीर के पास रोते हुए नाटकीय अंदाज में मोबाइल पर रील शूट करता है, मानो किसी फिल्म या नाटक का हिस्सा हो. उसकी हरकतें सोशल मीडिया पर मिल रहे अटेंशन के लिए की गई प्रतीत होती हैं.

ये  भी पढ़ें- पाकिस्तान में लड़कियों के सिर पर बांधे जा रहे हैं सीसीटीवी, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

ऐसे माहौल में रील?

इस वीडियो में बैकग्राउंड से दर्द भरे गाने भी सुनाई देते हैं, जो इस दुखद स्थिति को और भी अधिक संवेदनशील बनाते हैं. शोक के इस माहौल में रील बनाने की यह कोशिश न केवल असंवेदनशील है, बल्कि यह हमारे समाज में सोशल मीडिया के प्रति बढ़ती लत और दिखावे की प्रवृत्ति को भी उजागर करती है.

ये भी पढ़ें- सब दिखाउंगी....कैमरे पर आकर युवती ने बताई अपनी कहानी, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. लोग इस व्यक्ति की संवेदनहीनता और मृतक के प्रति अनादर को लेकर आक्रोशित हैं. कई यूजर्स ने यह सवाल उठाया है कि आखिरकार सोशल मीडिया पर लाइक और फॉलोअर्स पाने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं. इस घटना ने हमारे समाज में वायरल कंटेंट और सोशल मीडिया की लोकप्रियता के प्रति अंधी दौड़ की ओर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

viral video today Viral News Social media viral video today Viral Video
Advertisment
Advertisment