Advertisment

Viral Video : युवक ने वायरल होने के लिए छतों की बीच में दौड़ाई बाइक, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'मर जाएगा एक दिन'

आज के समय में क्या कोई व्यक्ति वायरल होने के लिए अपनी जान भी दे सकता है? अगर इस सवाल का जवाब पूछा जाए तो जवाब होगा, हां, आज के युवा सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. जरा इस युवक को देखिए.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बेहद खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में युवक छत के ऊपर बाइक चला रहा है और यह दृश्य देख हर कोई हैरान है. वीडियो में दिखाया गया है कि दो छतों के बीच तीन बड़ी पाइपों को जोड़ा गया है, जिस पर युवक अपनी बाइक चलाते हुए एक छत से दूसरी छत पर आता है. इस खतरनाक स्टंट के दौरान सैकड़ों लोग आसपास की छतों पर खड़े होकर उसे देख रहे होते हैं.

Advertisment

क्या इस तरह से स्टंट को एक्शन सही है?

युवक के इस साहसिक स्टंट ने सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचा है, लेकिन साथ ही यह कई सवाल भी खड़े करता है. स्टंट के दौरान अगर थोड़ी सी भी चूक होती, तो युवक की जान जा सकती थी. ऐसे में क्या इस तरह से स्टंट करना सही है? हालांकि, उसने सफलतापूर्वक स्टंट पूरा कर लिया, लेकिन इसकी गंभीरता और खतरे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें- लंदन के मशहूर शेफ ने जब पहनी लूंगी-गंजी, देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Advertisment

पाइप के सहारे युवक ने किया स्टंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरह से युवक ने पाइपों के सहारे बाइक चलाई, वह बेहद जोखिम भरा था. एक छोटी सी गलती भी उसकी जान ले सकती थी. इस तरह के स्टंट्स को आमतौर पर पेशेवर स्टंटमैन द्वारा ही किया जाता है और वह भी सुरक्षा उपकरणों और अभ्यास के साथ. लेकिन इस वीडियो में युवक बिना किसी सुरक्षा उपकरण के स्टंट करता दिख रहा है, जो उसे और अधिक खतरनाक बनाता है.

Advertisment

आखिर पुलिस क्यों नहीं करती है कार्रवाई?

इस घटना ने लोगों के बीच बहस छेड़ दी है कि इस तरह के स्टंट्स को क्यों प्रोत्साहित किया जाता है? सोशल मीडिया पर कुछ लोग जहां युवक के साहस की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई लोग उसकी गैर-जिम्मेदाराना हरकत की आलोचना भी कर रहे हैं. साथ ही ये भी सवाल उठा रहे हैं कि क्या पुलिस इस तरह से स्टंट के ऊपर एक्शन नहीं ले सकती? 

Viral News Viral Video Stunt
Advertisment
Advertisment