Advertisment

Viral Video : गजब भई! बीच रोड़ युवक ने पुलिस की लगा दी जबरदस्त क्लास...फिर जो हुआ

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मुंबई पुलिस के सिपाही की जमकर पिटाई कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस का जवान बस में बैठे चुपचाप सुन रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral mumbai police video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को मुंबई पुलिस के एक जवान का क्लास लगाते हुए देखा जा सकता है. यह घटना मुंबई की बताई जा रही है और इस वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी बस से थूकता है, जिससे वह थूक बाइक सवार युवक पर जा गिरती है. इस घटना के बाद बाइक सवार युवक ने पुलिसकर्मी को रोक लिया और उसे उसकी लापरवाही के बारे में जमकर फटकार लगाई.

पुलिस के ऊपर टूटा युवक

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक को इस बात पर काफी गुस्सा आता है कि एक पुलिसकर्मी, जो कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी संभालता है, खुद ही नियमों का उल्लंघन कर रहा है. पुलिसकर्मी का यह गैरजिम्मेदाराना व्यवहार युवक को इतना नाराज करता है कि वह तुरंत अपनी बाइक रोकता है और पुलिस वाले से बात करने लगता है. 

ये भी पढ़ें- ये वीडियो देख लीजिए! कुछ लोग ऐसे देते हैं मौत को नेवता, देख कांप जाएगी रूह

पुलिस को ऐसे समझाता है युवक

युवक ने बेहद संयमित तरीके से अपनी बात रखी, लेकिन उसकी नाराजगी साफ झलक रही थी. वह पुलिसकर्मी को समझाता है कि सार्वजनिक स्थानों पर थूकना न केवल गलत है, बल्कि यह शहर की सफाई और स्वास्थ्य के लिए भी खतरनाक हो सकता है.

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

इस पूरी घटना को वीडियो में कैद किया गया, जिसे अब सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोग युवक की तारीफ कर रहे हैं कि उसने बिना डरे एक पुलिसकर्मी को उसकी गलती के लिए जिम्मेदार ठहराया. यह घटना उस समय की है जब मुंबई पुलिस की बस से गुजरते वक्त यह पुलिसकर्मी अपनी लापरवाही में बस से बाहर थूकता है, और यह थूक गलती से बाइक सवार युवक पर गिर जाती है.

वीडियो देख लोगों ने कहा कि ऐसे कम ही लोग होते हैं, जो पुलिस की गलतियों पर आवाज उठाते हैं. इस युवक को सलाम करने की जरुरत है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में ऐसे लोगों को होना जरुरी है. 

ये भी पढ़ें- क्लास के बीच महिला टीचर ने शिक्षक दिया धो, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral News Viral Video Mumbai Police Viral Khabar Viral Khabar Today Viral News Hindi Viral News Hindi Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment