Advertisment

Viral Video : बैटिंग करते-करते युवक करने लगा बाइक की चोरी, कैमरे में कैद हो गई करतूत

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसी चोरी करता है, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक का चोरी करने का अंदाज बेहद अनोखा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. अगर हम कहे कि एक युवक ने क्रिकेट खेलते-खेलते चोरी करने की कोशिश करता है तो विश्वास करेंगे. एक पल के लिए विश्वास नहीं होगा लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम तोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

बैटिंग करते-करते चोरी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक हाथ में बल्ला लेकर गली में घूम रहा है. वो अपने स्टाइल में बैटिंग करने की कोशिश करता रहा होता है. लेकिन यहां मामला उलटा नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बाइक के पास आता है और बाइक चुराने की कोशिश करने लगता है. हालांकि, इस दौरान एक युवक छिपकर वीडियो बना रहा है. बाइक चुराते समय उसकी नजर युवक पर पड़ती है और वह बैट से अपना चेहरा ढककर जाने लगता है. वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- हार्ट अटैक का नाटक कर युवक ने ले ली KISS, देख आपको भी नहीं होगा यकीन!

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है. एक यूजर ने लिखा कि क्रिकेटर चोर निकला. एक यूजर ने लिखा कि बाबा मुझे हंसी आ रही है, सच में ये क्या मजेदार हरकत है. एक यूजर ने लिखा कि भाई कैमरे में कैद हो गए. एक यूजर ने लिखा, बताओ ये तरीका कितना अजीब है कि लोगों को यकीन ही नहीं होगा कि ऐसा भी कुछ हो सकता है.

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment