Advertisment

Viral Video : हिला-हिलाकर दे रहा था मौत को चुनौती, फिर जो हुआ देख नहीं कर पाएंगे यकीन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक पहाड़ के किनारे खतरनाक हरकत करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में युवक एक छोटे से चट्टान के बड़े से टुकड़े पर खड़ा है,

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल स्टंट वीडियो (IG)



सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक पहाड़ के किनारे खतरनाक हरकत करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में युवक एक छोटे से चट्टान के बड़े से टुकड़े पर खड़ा है, जो पहाड़ की खड़ी चोटी के किनारे पर स्थित है. युवक की हरकतें और उस चट्टान की स्थिति देखकर कोई भी डर सकता है.

Advertisment

हिला-हिलाकर मौत की दावत

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक उस चट्टान पर चढ़कर उसे हिलाने की कोशिश कर रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चट्टान वास्तव में तेजी से हिलती है, जिससे यह प्रतीत होता है कि किसी भी पल चट्टान टूट सकती है और युवक नीचे गिर सकता है. वीडियो के इस दृश्य ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. जिस चट्टान पर युवक खड़ा है, वह पहाड़ के किनारे से बाहर की ओर निकली हुई है और उसकी स्थिति बेहद अस्थिर दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- महिला और बुजुर्ग बाबा का ये वीडियो देख दंग हो जाएंगे आप, तेजी से हो रहा है वायरल

वीडियो देख लोगों ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अधिकांश लोगों ने युवक की इस हरकत की निंदा की है और इसे अत्यंत खतरनाक और मूर्खतापूर्ण बताया है. कई लोगों का मानना है कि ऐसी हरकतें न सिर्फ खुद की जान के लिए खतरा होती हैं, बल्कि इनसे अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिल सकती है, जो खतरनाक साबित हो सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए लोग दूसरों को ऐसी हरकतों से बचने की सलाह दे रहे हैं.

हर किसी ने उठाए सवाल

वीडियो को देखने के बाद कई लोग चिंतित भी हो रहे हैं कि इस युवक के साथ आगे क्या हुआ होगा. वीडियो में आगे क्या होता है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है, जिससे यह सवाल बना हुआ है कि कहीं युवक चट्टान समेत गिर तो नहीं गया. वीडियो का अंत अधूरा होने के कारण लोग उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment